27 C
Mumbai
Thursday, July 25, 2024
होमदेश दुनियाअंबाला में पीएम मोदी की रैली: किसानों, युवाओं और सेना को लेकर...

अंबाला में पीएम मोदी की रैली: किसानों, युवाओं और सेना को लेकर विपक्ष पर बोला हमला!  

Google News Follow

Related

देश में लोकसभा चुनाव का चौथा चरण संपन्न हो चुका है और पांचवें चरण का चुनाव 20 मई को होने जा रहा है| इस बीच सभी पार्टियों द्वारा प्रसार-प्रचार जोर शोर से किया जा रहा है|आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी दिखाई दे रहा है| रैलियों और जनसभाओं के माध्यम से पार्टियां अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं|आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के अंबाला में रैली को संबोधित किया| इस दौरान मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि महिलाओं, किसानों और युवाओं से कोई लेना देना नहीं है उनका सिर्फ वोट पैनी नजर बनी हुई है| 

पीएम मोदी बिना नाम लिए विपक्षियों पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली और हरियाणा में ये हाथ में झाड़ू लेकर घूम रहे हैं और पंजाब में कह रहे हैं कि झाड़ू वाला चोर है। इन लोगों ने हरियाणा वालों को समझ क्या रखा है। इनके लिए वोट बैंक ही सबकुछ है। प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी रैली जीटी बेल्ट के अंबाला, कुरुक्षेत्र और करनाल लोकसभा क्षेत्र में की गयी। इसके बाद प्रधानमंत्री अंबाला शहर के पुलिस लाइन मैदान में जनसभा को संबोधित किया| इस दौरान ‘आप’ और कांग्रेस पर जमकर हमला की गयी|

अपनी चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण धर्म के आधार पर बांट देंगे। ये दलितों और पिछड़ों का आरक्षण छीन लेना चाहते हैं। देश का पहला घोटाला कांग्रेस ने भारत की सेना में ही किया था। इस ट्रैक रिकॉर्ड को जब तक कांग्रेस सत्ता में रही, हमेशा नए-नए घोटाले करके बनाए रखा।पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास हमारी सेना और हमारे फौजियों को धोखा देने का रहा है। 

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे सैनिकों की छोटी छोटी जरूरतों को ये कांग्रेसी पूछते तक नहीं थे। कांग्रेस के कार्यकाल में हमारे सैनिकों को कपड़े, जूते, बुलेट प्रूफ जैकेट भी ठीक से नसीब नहीं होते थे। उनके पास अच्छी राइफलें तक नहीं थी। प्रधानमंत्री ने कहा कांग्रेस ने बोफोर्स घोटाला, पनडुब्बी घोटाला और हेलीकॉप्टर घोटाला जैसे घोटालों को अंजाम दिया। कांग्रेसी भारत की सेना को कमजोर बनाकर रखते थे ताकि विदेश से हथियार मंगाने के नाम पर मोटी कमाई कर सकें।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने भारत की सेना को आत्मनिर्भर बनाने का अभियान शुरू किया। आज सेना को मेड इन इंडिया हथियार मिल रहे हैं। जो भारत कभी दूसरे देशों से हथियार मंगाया था, वो अब दूसरे देशों को हथियार बेच रहा है। कांग्रेस ने हमारे पूर्व सैनिकों के साथ भी विश्वासघात किया।मैंने भारत की सेना को आत्मनिर्भर बनाने का अभियान शुरू किया| कांग्रेस के कार्यकाल में सैनिकों को लाठी देकर आतंकियों की गोलियों का मुकाबला करने को कहा  जाता था। जब मोदी सरकार में आया तो कहा कि ऐसा नहीं चलेगा।  

पीएम मोदी अंबाला रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये कांग्रेस 500 करोड़ का कागज लेकर हरियाणा, पंजाब और हिमाचल में पूर्व सैनिकों का सम्मेलन करते थे और भ्रम फैलाने का का काम करते थे। कहते थे कि हमने वन रैंक वन पेंशन कर दिया। इनकी झूठ बोलने की इतनी आदत है| ये लोग ऐसा शानदार झूठ बाेलते हैं।

यह भी पढ़ें-

IPL 2024 SRH vs PBKS: पंजाब की हैदराबाद के बीच दूसरी भिड़ंत !

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,489फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
167,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें