27 C
Mumbai
Thursday, July 25, 2024
होमदेश दुनियाओडिशा में कांग्रेस पर बरसे प्रधानमंत्री मोदी, कहा, आतंकी संगठनों के साथ...

ओडिशा में कांग्रेस पर बरसे प्रधानमंत्री मोदी, कहा, आतंकी संगठनों के साथ बैठक करते थे!

Google News Follow

Related

लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर सभी पार्टियां दमखम लगाती दिखाई दे रही हैं|देश में आसमानी तपीस के साथ ही साथ चुनावी पारा भी चढ़ा हुआ है| इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ओडिशा के कंधमाल में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 

उड़ीसा के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 26 साल पहले आज ही के दिन अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार ने पोखरण में परमाणु परीक्षण किया था|एक वो दिन था, जब भारत ने दुनिया को अपने सामर्थ्य से परिचित कराया था। दूसरी तरफ कांग्रेस बार-बार अपने ही देश को डराने की कोशिश करती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस के लोग कहते है वे ‘संभल कर चलो, पाकिस्तान के पास एटम बम है। ये मरे पड़े लोग, देश के आदमी को भी मार रहे हैं। वे पाकिस्तान के बम के बारे में बात करते हैं, लेकिन पाकिस्तान की हालत ऐसी है कि उन्हें नहीं पता कि इसे कैसे रखा जाए और वे अपने बम बेचने के लिए खरीदार की तलाश कर रहे हैं, लेकिन कोई भी उन्हें खरीदना नहीं चाहता] क्योंकि लोग उनकी गुणवत्ता के बारे में जानते हैं।’

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आतंकियों को सबक सिखाने के बजाय ये लोग आतंकी संगठनों के साथ बैठकें करते थे। 26/11 के मुंबई हमले के बाद इन लोगों की हिम्मत नहीं पड़ी, कि आतंक के सरपरस्तों पर कार्रवाई करें। और क्यों? क्योंकि कांग्रेस और इंडी गठबंधन को लगता था कि अगर हम कार्रवाई करेंगे तो हमारा वोट बैंक नाराज हो जाएगा।

पीएम मोदी ने कहा कि यहां भाजपा भी उड़िया भाषा और उड़िया संस्कृति के प्रति समर्पित है। ऐसा कोई बेटा या बेटी जो ओडिशा की मिट्टी से निकला हो, यहां की संस्कृति को समझता है, उसका भाजपा का मुख्यमंत्री बनना तय है। मैं आपको 10 जून को भुवनेश्वर में भाजपा की सरकार के मुख्यमंत्री के शपथ समारोह का निमंत्रण देने आया हूं। 

यह भी पढ़ें-

मां की गोली मारकर हत्या, पत्नी को हथौड़े , बच्चों को छत से फेंकने के बाद युवक ने की आत्महत्या!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,488फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
167,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें