26 C
Mumbai
Monday, July 22, 2024
होमदेश दुनियानंदुरबार में विपक्ष पर गरजे मोदी, कहा, कांग्रेस की तरह शाही घराने...

नंदुरबार में विपक्ष पर गरजे मोदी, कहा, कांग्रेस की तरह शाही घराने से नहीं बल्कि गरीबी से निकला हूं!

Google News Follow

Related

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर महाराष्ट्र काफी अहम राज्य है। यहां कुल 48 लोकसभा सीटें हैं जो किसी भी दल को दिल्ली की सत्ता पर पहुंचाने के लिए काफी महत्वपूर्ण मानी जाती हैं। इसलिए सभी दलों ने राज्य में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। महाराष्ट्र में कुल 5 चरण में चुनाव होने हैं जिसमें से 3 चरण संपन्न हो चुके हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 मई को होने वाले अगले चरण के चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को महाराष्ट्र के नंदुरबार में पहुंचे हैं। यहां की रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के नंदुरबार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत के एक बयान का हवाला देते हुए कहा कि जो लोग मुझे जिंदा गाड़ने की बात कर रहे हैं, वे मुझे मरने के बाद भी नहीं गाड़ सकते। पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने एक झूठ की फैक्ट्री खोली है और वह झूठ फैलाकर वोट लेना चाहती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश के लोगों और खासकर किसानों को इसकी बधाई देता हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने परशुराम जयंती की भी शुभकामनाएं दी। मोदी ने कहा कि इतने लोग आज आशीर्वाद देने आए हैं। उन्होंने कहा कि अक्षय तृतीया का आशीर्वाद भी अक्षय होता है। इसका साफ मतलब है कि देश में एक बार फिर से सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गुजरात से यहां की दूरी ज्यादा नहीं है। प्रधानमंत्री ने बताया कि नंदुरबार में अक्सर आते रहते थे। मोदी ने यहां के चौधरी की चाय की भी चर्चा की है। प्रधानमंत्री ने कहा कि आदिवासियों की सेवा परिवार की सेवा की तरह है। वो कांग्रेस की तरह शाही घराने से नहीं बल्कि गरीबी से निकला हूं। 

पीएम मोदी ने कहा कि जब तक मोदी जिंदा है एससी, एसटी ओबीसी में से आरक्षण का रत्ती भर भी हिस्सा मैं किसी भी धर्म का आधार पर नहीं देने दूंगा। कोई इसे हाथ नहीं लगा सकता। पीएम ने कहा कि मैं जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि वंचित का अधिकार है मोदी उसका चौकीदार है। उन्होंने कहा कि मोदी जैसा चौकीदार हो किसने अपनी मां का दूध पिया है जो आपका हक छीन सकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राम आदिवासियों की संस्कृति की सम्मान करते हैं। उनका कांग्रेस अपमान करती है। हमारे श्री राम ने हमें सिखाया है कि हमारी मातृभूमि स्वर्ग से बढ़कर है। यानी राष्ट्र प्रथम। ये लोग इतने अहंकार से भरे हुए हैं कि गरीब इनके लिए कोई मायने नहीं रखता। ये लोग सत्ता में रहते हैं तो गरीब को दुत्कारते हैं उसे तरसा कर रखते हैं। पीएम ने कहा कि आज एक गरीब का बेटा जब आप सब की सेवा कर रहा है। तब इन शाही परिवार को ये बात बर्दाश्त नहीं हो रही।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने बालासाहेब ठाकरे को पास से देखा है। लेकिन ये नकली शिवसेना वाले मुंबई धमाकों के आरोपी को रैली में साथ लेकर घूम रहे हैं। बिहार में चारा घोटाले के आरोपी को कंधे पर घूमा रहे है। पीएम ने कहा कि ये मुझे गाड़ने की बात कह रहे हैं लेकिन ये जनता का विश्वास खो चुके हैं। पीएम मोदी ने कहा कि देश की महिलाएं और बहने मेरी रक्षा कवच हैं। पीएम ने कहा कि जीते जी तो क्या मरने के बाद भी मुझे जमीन में नहीं गाड़ पाएंगे।

 यह भी पढ़ें-

CM अरविंद केजरीवाल को राहत! सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक अंतरिम जमानत दी !

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,496फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
166,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें