26 C
Mumbai
Monday, July 22, 2024
होमदेश दुनियालोकसभा चुनाव 2024: राजस्थान के चूरू में पीएम मोदी का कांग्रेस पर...

लोकसभा चुनाव 2024: राजस्थान के चूरू में पीएम मोदी का कांग्रेस पर जमकर हमला!

Google News Follow

Related

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पार्टी का प्रचार-प्रसार अभियान चलाया जा रहा है| गत दिनों पहले पीएम मोदी उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, बिहार, केरल, असम सहित कई राज्यों का दौरा किया गया| इस दौरान उन्होंने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला है|उन्होंने अपने संबोधन विपक्षियों पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग देश के विकास में अक्सर रोड़ा बनते रहते है|कभी भी विकास के मुद्दे पर देश का साथ नहीं दिए हैं| आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के चूरू में एक विशाल जनसमुदाय को सम्बोधित किया| 19 अप्रैल को प्रदेश प्रथम चरण का मतदान होने वाला है|

पीएम मोदी आज राजस्थान दौरे पर हैं| इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है| मोदी ने कहा कि ईडी ने भ्रष्टाचारियों की एक लाख करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की है। मैं इन भ्रष्टाचारियों से कहना चाहता हूं कि कितना भी झूठ फैला लो ये मोदी डरने वाला नहीं है। इसी कांग्रेस ने बाबा अंबेडकर को दशकों तक भारत रत्न नहीं लेने दिया। भाजपा ने देश को दलित राष्ट्रपति दिए। उन्होंने कहा कि नरेंद्र यहां देवेंद्र के लिए वोट मांगने आया है। 

उन्होंने कहा कि देवेंद्र के साथ मेरा बहुत पुराना निकट का नाता रहा है। मैं देवेंद्र को पहली बार मिला। मैंने उनके मां की बातें सुनी तो मेरे मन को छू गया। देवेंद्र ने गरीबी की परवाह किए बिना भारत का सम्मान बढ़ाया है। देवेंद्र को टिकट देने के पीछे मोदी का मकसद यही था कि गरीब मां का सपना भी पूरा होना चाहिए।

पीएम मोदी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश भव्य राम मंदिर का जश्न मना रहा था। लेकिन, कांग्रेस पार्टी खुले आम हमारी आस्था का अपमान कर रही थी। देश ने कांग्रेस के पापों की हमेशा कीमत चुकाई है। मुझे अभी पत्रकार बता रहे थे कि कांग्रेस पार्टी ने एक एडवाइजरी निकाली है कि अयोध्या राम मंदिर की चर्चा निकल पड़े तो मुंह पर ताला लगा देना, कुछ बोलना ही मत। बोलना पड़ गया तो पता नहीं कब राम-राम हो जाए। इन परिवारवादी भ्रष्टाचारियों की लूट का हिसाब हो रहा है तो ये सब एक हो गए हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा की चूरू की धरती है मैं आज फिर एक बार इस वीरों की धरती पर आया हूं तो मैं अपने उन भावों को दोहराता हूं। सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने नहीं दूंगा, मैं देश नहीं रुकने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा, मेरा वचन है भारत मां को तेरा शीष नहीं झुकने दूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सेना का अपमान किया। एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे। सेना के हाथ बांध रखे थे। हमारे जवाब वन रैंक वन पेंशन की बात करते थे। हमारी सरकार बनी तो हमने सैनिकों को वन रैंक वन पेंशन का अधिकार दिया और सीमा पर पलटवार करने की खुली छूट दे दी। आज दुश्मन का पता है कि ये नया भारत घर में घुसकर मारता है।

मोदी के मन की बात आज मैं चूरू में बता देता हूं।अब तक जो हुआ है वह तो ट्रेलर है। बड़ी होटलों में खाना खाने जाते हैं तो पहले ऐपेटाइजर लेते हैं। ये जो मोदी ने किया है वह तो ऐपेटाइजर है।अभी तो पूरी खाने की थाली आनी बाकी है। बहुत कुछ करना है। बहुत सारे सपने हैं। हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है। देश में मोदी की गारंटी की चर्चा हो रही है।  

इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का परिवार पूरा देश है। आपने देखा होगा कि जब दीपावली आती है तो हम सब घर आते हैं और पीएम मोदी जवानों के साथ सीमा पर दिवाली मनाते हैं। क्योंकि, पूरा देश ही उनका परिवार है। सीएम शर्मा ने कहा कि दुनिया में कोई भी नेता पीएम मोदी के आसपास नहीं है। दुनिया के 85 फीसदी लोग पीएम मोदी को पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि देश का मान सम्मान पीएम मोदी ने बढ़ाया है, आज जब कोई भारतीय विदेश में जाता है तो उसे इस चीज का अहसास होता है।

यह भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2024: कांग्रेस के घोषणा पत्र में बड़े ऐलान!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,496फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
166,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें