27 C
Mumbai
Thursday, July 25, 2024
होमदेश दुनियाLS 2024: अमित शाह का केजरीवाल को करारा जवाब, 'मोदी जी' ही...

LS 2024: अमित शाह का केजरीवाल को करारा जवाब, ‘मोदी जी’ ही नेतृत्व करते रहेंगे’!

Google News Follow

Related

लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां दिनों दिन बढ़ती दिखाई दे रही हैं|राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने की होड़ में लगी हुई है| इस बीच सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आये दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी अपने लिए नहीं, बल्कि अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रचार कर रहे हैं|केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बने रहेंगे। 

बता दें कि अपने एक भाषण में केजरीवाल ने कहा था ‘मैं भाजपा से पूछता हूं कि इनका प्रधानमंत्री कौन होगा? 2014 में मोदी ने खुद नियम बनाया था कि 75 साल की उम्र के बाद भाजपा नेता रिटायर हो जायेंगे। मोदी जी अगले वर्ष 17 सितंबर को 75 साल के हो रहे हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि मोदी जी, क्या आप अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं?’ इसके जवाब में गृहमंत्री ने कहा ‘मैं केजरीवाल एंड कंपनी से कहना चाहता हूं कि देश का नेतृत्व मोदी ही करते रहेंगे।’

अमित शाह का केजरीवाल को जवाब:अमित शाह ने कहा ‘पूर्व हो, पश्चिम हो, उत्तर हो या दक्षिण हो| देश का प्रत्येक नागरिक पीएम मोदी के प्रचंड समर्थन में खड़ी है। इंडी गठबंधन के नेताओं को पता है कि भाजपा 400 पार करने जा रही है और मोदी तीसरी बार इस देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसलिए, केजरीवाल इस प्रकार की अफवाह फैला रहे हैं। 

गृहमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडी गठबंधन के लिए कोई अच्छा समाचार नहीं है और उनको भ्रष्टाचार बंद कर संवेदनशीलता के साथ काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के भ्रम फैलाकर विपक्ष के नेता चुनाव नहीं जीत सकते। शाह के अनुसार नरेंद्र मोदी ही इस देश को आगे ले जाने का काम करेंगे।

भ्रष्टाचार पर विपक्ष को घेरा: केंद्रीय गृह मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा ‘एक तरफ कांग्रेस और उसके सहयोगी दल हैं जो 12 लाख करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार और घोटालों में शामिल हैं। दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी हैं, जिन पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है।’

शाह ने किया जीत का दावा: केंद्रीय गृहमंत्री ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के तीन चरण के मतदान बहुत अच्छे रहे हैं और चौथे चरण के में एनडीए अपने ‘मिशन 400’ की तरफ मजबूती से बढ़ेगा। गृहमंत्री ने दावा किया कि नतीजों के दिन भाजपा दक्षिण भारत में सबसे बड़ी पार्टी बनने वाली है।

यह भी पढ़ें-

LS 2024: केजरीवाल ने कहा, ”मोदी अपने लिए नहीं बल्कि अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं”!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,488फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
167,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें