27 C
Mumbai
Thursday, July 25, 2024
होमदेश दुनियाLS 2024: पूर्वोत्तर में बोले मोदी, ये लोग सत्ता में आये तो...

LS 2024: पूर्वोत्तर में बोले मोदी, ये लोग सत्ता में आये तो राम मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे?

Google News Follow

Related

लोकसभा चुनाव की लड़ाई अब अपने चरम पर पहुंच चुकी है| पांचवें चरण का मतदान 20 मई को पूरा होगा| इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के पूर्वोत्तर के संसदीय क्षेत्रों के तूफानी दौरे पर है| इस दौरान वे बारांबकी, फतेहपुर, और तीसरी रैली हमीरपुर में जनसभाओं को संबोधित किया|बारांबकी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने सपा-कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है| यही नहीं प्रधानमंत्री ने कहा कि ये लोग सत्ता में आये तो राम मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे|

प्रधानमंत्री ने बाराबंकी में रैली को संबोधित करते हुए कहा जनता-जनार्दन को मोदी की गारंटी, मोदी की मेहनत, मोदी की निष्ठा और मोदी की ईमानदारी पर पूरा विश्वास है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जनता को विकास भाजपा की दमदार सरकार ही दे सकती है। आज यूपी के साथ ही पूरा देश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा-कांग्रेस के लोग अपने वोट बैंक को संतुष्ट करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इनके द्वारा हिंदू-मुसलमान की राजनीति करते हैं।इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने नागरिकों से बढ़-चढ़कर मतदान करने का आह्वान किया और कहा कि पहले मतदान करें और फिर जलपान करें। बता दें कि बीते कई चरणों में देश मतदान प्रतिशत कम हुआ है। पीएम मोदी ने जनता से कहा कि उनकी राम-राम सभी बुजुर्गों और युवाओं तक पहुंचा दें।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि केंद्र की सरकार आई तो सभी की संपत्ति का सर्वे किया जाएगा और आपके लॉकर में जो कि सोना-चांदी और धन है उसे लेकर वोट जेहाद करने वालों को दे दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस के लिए उनके वोटबैंक से बड़ा कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले संविधान का अपमान करते हैं। डॉ. आंबेडकर धर्म के आधार पर आरक्षण देने का विरोध करते थे पर कांग्रेस ने धर्म के आधार पर आरक्षण दे रही है। कांग्रेस ने कर्नाटक को तुष्टिकरण की प्रयोगशाला बनाया हुआ है।

500 साल के इंतजार के बाद अयोध्या के भव्य राममंदिर में रामलला विराजमान हुए हैं। ऐसा सिर्फ आपके एक वोट के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि रामलला को टेंट में पहुंचाने वाले सपा-कांग्रेस वाले अब राममंदिर के फैसले को पलटने की बात कह रहे हैं। वो राम मंदिर को बेकार बता रहे हैं। ऐसे लोगों को ऐसी सजा देनी चाहिए कि उनकी जमानत जब्त हो जाए। सपा के बड़े नेता ने रामनवमी के दिन कहा कि राम मंदिर तो बेकार है। वहीं, कांग्रेस तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें-

स्वाति मालीवाल मामले पर सियासी घमासान​; कोर्ट में आज होंगे बयान दर्ज​!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,489फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
167,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें