27 C
Mumbai
Sunday, July 21, 2024
होमदेश दुनियाLS 2024: सीएम योगी का हेलीकॉप्टर बिहार में भटका! पायलट की सूझबूझ...

LS 2024: सीएम योगी का हेलीकॉप्टर बिहार में भटका! पायलट की सूझबूझ से स्थिति हुई कंट्रोल! 

Google News Follow

Related

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि पड़ोसी राज्य बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान उनका हेलीकॉप्टर भटक गया| वही, पायलट की सूझबूझ से स्थिति को संभाला गया|और उनका हेलीकॉप्टर सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर पूर्वी की बजाय पश्चिमी चंपारण के लोकसभा में पहुंच गया| बता दें कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण के प्रचार के आखिरी दिन भाजपा के कद्दावर नेता ने बिहार के दो निर्वाचन क्षेत्रों में एक के बाद एक रैलियों को संबोधित किया।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार के पूर्वी चंपारण में चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे थे, लेकिन उनका हेलीकॉप्टर रास्ता भटक गया। हालांकि कुछ देर बाद हेलीकॉप्टर को सही दिशा ले जाया गया। पायलट ने समय रहते से सब कुछ नियंत्रण में कर लिया। गुरुवार को चुनाव प्रचार थमने से कुछ देर पहले ही वह मंच पर पहुंचे और चुनावी सभा को संबोधित किया। इस कारण सीएम योगी को पूर्वी चंपारण पहुंचने में डेढ़ घंटा लग गया।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को उड़ीसा के पूरी और एक क्षेत्र में रैली व जनसभा को संबोधित करने के बाद सीएम योगी को बिहार में भी जनसभाओं को संबोधित करना था| इसलिए वे सीधे उड़ीसा के पूरी से बिहार की ओर रवाना हुए, लेकिन उनका हेलीकप्टर रास्ता भटक गया| और पूर्वी चंपारण की बजाय पश्चिमी चंपारण में पहुंच गया| दोनों जगह सारी तैयारी पहले ही पूरी हो चुकी थी। योगी को सुनने लोगों की भीड़ जुट गई। इसी  हेलीकॉप्टर से रास्ता भटकने के कारण वह पहले पश्चिम चंपारण पहुंच गए। इस कारण पूर्वी चंपारण में डेढ़ घंटे देरी से उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि लालू जी ने कहा है कि ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को दे देंगे। आपके आरक्षण में सेंध लगाने की तैयारी राजद और कांग्रेस, दोनों कर चुके हैं। लेकिन भारतीय जनता पार्टी इनके इरादों को कभी पूरा नहीं होने देगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्य ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चंपारण की देवतुल्य जनता-जनार्दन का उत्साह बता रहा है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। बिहार के चहुंमुखी विकास के लिए भाजपा-एनडीए महत्वपूर्ण है। योगी ने कहा कि यहां का जन-उत्साह स्पष्ट कर रहा है कि यहां पुनः कमल ही खिलेगा।

यह भी पढ़ें-

पापुआ न्यू गिनी में भीषण भूस्खलन: 100 से ज्यादा लोगों की मरने की खबर !

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,500फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
166,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें