27 C
Mumbai
Thursday, July 25, 2024
होमदेश दुनियाLS​ Result 2024:​ वोटों की गिनती पर पीयूष गोयल ​ने​ किया जीत...

LS​ Result 2024:​ वोटों की गिनती पर पीयूष गोयल ​ने​ किया जीत का दावा​! ​

Google News Follow

Related

आज का दिन देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन है​|​ देश में हाल ही में 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव हुए और इस चुनाव के नतीजे आज 4 जून को घोषित किए जाएंगे। इस नतीजे पर पूरे देश की नजर है​|​ पूरे देश ने एनडीए और भारत के बीच कड़ी टक्कर देखी है​|​ इसी पृष्ठभूमि पर उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से उम्मीदवार और ​भाजपा​ नेता पीयूष गोयल ने मीडिया से बात करते हुए प्रतिक्रिया दी है​|​​​

​​पीयूष गोयल की प्रतिक्रिया: पीयूष गोयल ने प्रसार मीडिया से कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में, भारतीय जनता पार्टी और हमारे एनडीए के सभी घटकों ने बहुत अच्छी लड़ाई लड़ी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश में काफी लोकप्रिय हैं। 10 साल तक उन्होंने बिना भेदभाव के गरीबों का विकास किया, महिलाओं को सम्मान दिया।​देश की युवा महिलाओं को बेहतर अवसर प्रदान करने के लिए काम किया और हमारे किसानों को बेहतर भविष्य के लिए कई अलग-अलग तरीकों से मदद की।

उन्होंने कहा, “भारत आज अमृत काल में विकसित भारत बनाने के लिए नए संकल्प लेने में सक्षम है। इस चुनाव में देश की जनता पूरी तरह से नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद देने आई थी और मुझे पूरा विश्वास है कि एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मोदी सरकार 24 घंटे देश की सेवा करेगी और एक विकसित भारत बनाने का प्रयास करेगी​|​ 2047​ जिसके लिए नरेंद्र मोदी ने संकल्प लिया है और एनडीए के हर कार्यकर्ता ने कड़ी मेहनत की है​|​ आज मतदाताओं का आशीर्वाद उन्हें मिलेगा और एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश में ईमानदार, प्रभावी और सर्वसम्मत सरकार बनेगी।

​केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मुंबई उत्तर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं।पीयूष गोयल भाजपा के लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं|मौजूदा चुनावी रुझान को देखते हुए वह फिलहाल मुंबई नॉर्थ सीट से आगे चल रहे हैं।

​यह भी पढ़ें-

LS Result 2024: एनडीए 278 सीटों पर आगे है जबकि ‘इंडिया’ अलायंस 207 सीटों पर आगे 

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,488फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
167,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें