28 C
Mumbai
Wednesday, February 28, 2024
होमबॉलीवुडनोरा फतेही कोरोना पॉजिटिव

नोरा फतेही कोरोना पॉजिटिव

Google News Follow

Related

बॉलीवुड में कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। एक ओर जहां अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तो दूसरी तरफ अभिनेत्री नोरा फतेही का भी कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर जानकारी दी। नोरा ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

बता दें कि पिछले दिनों  करीना कपूर और अमृता अरोड़ा सहित अभिनेताओं की पत्नियां भी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। जिसके बाद बीएमसी ने उनके घरों को सील कर दिया था और परिवार के सदस्यों का कोरोना टेस्ट किया गया था।अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपने पोस्ट में लिखा है कि दोस्तों इस समय मै कोरोना से लड़ रही हूं। उन्होंने आगे लिखा कि इसने मुझे बहुत प्रभावित किया है। फिलहाल मै डॉक्टरों की देखरेख में  हूं और सुरक्षित हूं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि मास्क पहने हुए आप सभी सुरक्षित रहें।

बताया जा रहा है ओमीक्रॉन का असर अब बॉलीवुड पर भी दिखने लगा है। महाराष्ट्र में सबसे अधिक ओमीक्रॉन के केस सामने आये हैं। महाराष्ट्र सरकार ने ओमीक्रॉन और कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया।  वहीं , सरकार ने नए साल के अवसर पर मनाए जाने वाले जश्न पर भी रोक लगा दी है।

   ये भी पढ़ें 

 

‘मुसलमानों को डराया जा रहा’   

अगले साल काशी में होगा अंतरराष्ट्रीय फिल्मों का प्रीमियर, बनेगी रेड -2

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,746फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
132,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें