25 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024
होमक्राईमनामामुस्लिम युवक की हत्या पर CM योगी ने जताया दुःख, जांच के...

मुस्लिम युवक की हत्या पर CM योगी ने जताया दुःख, जांच के आदेश   

Google News Follow

Related

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कुशीनगर में भारतीय जनता पार्टी की जीत पर ख़ुशी जताने वाले मुस्लिम युवक की हत्या पर दुःख जताया है। युवक को उसके पड़ोसियों पीट पीटकर मार डाला। सीएम योगी ने मुस्लिम व्यक्ति की हत्या की जांच के आदेश दिए हैं। यह घटना जिले के कठघरी गांव की है। चुनाव के दौरान मुस्लिम युवक ने बीजेपी के लिए प्रचार भी किया था।

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में भाजपा के चुनाव प्रचार में भाग लेने और हाल ही में योगी सरकार बने पर युवक ने जश्न मनाया था। उसने सीएम योगी की सरकार बनने पर मिठाई बांटी थी, जिससे उसके पड़ोसी नाराज थे। इतना ही नहीं 25 वर्षीय मुस्लिम बाबर अली ने 10 मार्च को चुनाव परिणाम बीजेपी के पक्ष में आने पर गांव में  मिठाई बांटी थी और दुकान से आते समय जय श्री राम का नारा भी लगाया था।

इससे नाराज पड़ोसियों ने उसकी पीटाई कर दी। मृतक के परिवार वालों ने बताया कि युवक को जब उसके पड़ोसी मारने लगे तो वह अपनी छत पर चढ़ गया। जिसके बाद वहां भी उसके पड़ोसी पहुंच गए और छत से उसे निचे फेंक दिया। गंभीर हालत में युवक को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, इस मामले में मृतक की पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया।

ये भी पढ़ें 

Bharti Film Festival: सावरकर न होते तो लता जी गाना छोड़ चुकी होतीं-डॉ. भिमानी

Baba Venga: भविष्यवाणी, पुतिन करेंगे ‘पूरी दुनिया पर राज’? 

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,758फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें