26 C
Mumbai
Tuesday, July 16, 2024
होमदेश दुनियाइजरायल का समर्थन: इस्लामिक देश ने भारतीय मूल के डॉक्टर को नौकरी...

इजरायल का समर्थन: इस्लामिक देश ने भारतीय मूल के डॉक्टर को नौकरी से निकाला  

Google News Follow

Related

इस्लामिक देश बहरीन के रॉयल अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर को अस्पताल प्रशासन ने नौकरी से निकाल दिया।
इजरायल हमास के बीच जारी जंग में बहरीन में रह रहे भारतीय मूल के एक डॉक्टर इजरायल के पक्ष में ट्ववीट करना भारी पड़ गया। इस्लामिक देश बहरीन के रॉयल अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर को अस्पताल प्रशासन ने नौकरी से निकाल दिया। हालांकि बाद में डॉक्टर ने अपने किये गए ट्वीट पर माफ़ी भी मांगी लेकिन इस्लामिक देश ने उसे वापस लिया।

दरअसल, भारतीय मूल के डॉक्टर सुनील राव ने जो ट्वीट किया था, उसके आधार पर एक यूजर ने  बहरीन के अधिकारियों से शिकायत कर दी। इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने एक्स सोशल मीडिया पर बताया कि सुनील राव द्वारा इजरायल का समर्थन करने की वजह से  उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया। अस्पताल प्रशासन ने अपने बयान में कहा है कि ” यह हमारे ध्यान में आया है कि इंटरनल मेडिसिन में विशेषज्ञ के तौर पर काम करने वाले सुनील राव ने सोशल मीडिया पर ऐसा ट्वीट किया है जो हमारे समाज के लिए अपमानजनक है। हम पुष्टि करना चाहते हैं कि उनके ट्वीट और विचार व्यक्तिगत हैं वह अस्पताल की राय नहीं है। अस्पताल प्रशासन ने आगे कहा है कि यह हमारे आचार संहिता का उल्लंघन है। इसके बाद हमने तत्काल कार्रवाई की है, उनकी सेवा तत्काल पर समाप्त कर दी गई है।

सोशल मीडिया पर अस्पताल प्रशासन का बयान आने के बाद डॉक्टर सुनील राव ने माफ़ी मांगी। उन्होंने कहा है कि उनका बयान असंवेदनशील था। उन्होंने अपने माफ़ीनामे में लिखा है कि सोशल मीडिया पर दिए गए बयान के लिए माफ़ी मांगता हूं। वर्तमान हालात को देखते हुए  मेरा बयान असंवेदनशील है। एक डॉक्टर के रूप में सभी का जीवन मायने रखता है। मै इस देश, यहां के लोगों और उनके धर्म  को बेहद सम्मान करता हूं, क्योंकि मै दस सालों से यहां रह रहा हूं।  वहीं अस्पताल प्रशासन ने सुनील राव की प्रोफ़ाइल को हटा दिया है।

ये भी पढ़ें   

 

राहुल गांधी को सेना ने दिखाया आइना! गवाते के शहादत पर कही थी ये बात  

“भगोड़े, ईमान बेचने वाले, थाली में थूकने वाले…”, ठाकरे समूह का नया टीज़र​ !

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,507फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
164,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें