25 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024
होमक्राईमनामाकौन थी वह लड़की जिसे शव पर बैठकर आतंकी लगा रहे भड़काऊ...

कौन थी वह लड़की जिसे शव पर बैठकर आतंकी लगा रहे भड़काऊ नारे ?     

Google News Follow

Related

हमास के आतंकवादियों ने इज़रायल में हदें पार कर दी हैं। इजरायल में घुसपैठ करने के बाद सबसे पहले आतंकियों ने आम आदमियों को निशाना बनाया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि हमास के आतंकियों ने एक महिला के शव को ट्रक में अर्धनग्न अवस्था में रखे हुए और उसके ऊपर कुछ लोग थूक रहे है। विदेशी महिला को बंधक बनाये जाने के साथ अल्ला हु अकबर के नारे लगा रहे हैं। यह वीडियो बहुत ही विचलित करने वाला है।

 गौरतलब है कि हमास आतंकियों द्व्रारा बंधक बनाई गई महिला के बारे में कहा जा रहा था कि वह इजरायल की सैनिक है। हालांकि, बाद में यह जानकारी सामने आई कि यह महिला जर्मनी की रहने वाली है। जो म्यूजिक पार्टी में शामिल होने इजरायल आई हुई थी। बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है। उसमें देखा जा सकता है कि हमास के आतंकी महिला को ट्रक में रखकर घुमा रहे हैं। महिला पूरी तरह से नग्न अवस्था में है। जिसके ऊपर आतंकी पैर रखकर बैठे हुए हैं। महिला की पहचान शानी लौक के रूप में हुई है।

 इस घटना पर महिला की मां ने आतंकवादियों से अपील की है कि उसकी  बेटी का शव दें दे। बताया जा रहा है कि शानी की पहचान  उसके बाल और टैटू से हुई है। बता दें कि शनिवार को तड़के हमास द्वारा इजरायल के ऊपर पांच हजार से रॉकेट दागे। जिस पर इजरायल ने जवाबी कार्रवाई करते हुए इसे युद्ध करार दिया है और , इजराइल द्वारा कई स्थानों पर हमले किये जा रहे है। जानकारी के अनुसार हमास के हमले से 300 से अधिक लोग की मौत हुई है। जबकि 1500 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हमास इजरायल पर हर तरफ से हमला किया है। वहीं बड़ी संख्या में लोगों का अपहरण और मर्डर किया गया है।
ये भी पढ़ें   

 

Israel-Palestine Conflict: मरने वालों की संख्या बढ़ी; गाजा पट्टी में धुआं जारी!

जानिए इजरायली सेना का क्या है “ऑपरेशन आयरन स्वार्ड”   

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,758फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें