26 C
Mumbai
Tuesday, July 16, 2024
होमन्यूज़ अपडेटसतारा: लगातार छुट्टियों के कारण पुणे-सतारा राजमार्ग पर वाहनों की भीड़​ !

सतारा: लगातार छुट्टियों के कारण पुणे-सतारा राजमार्ग पर वाहनों की भीड़​ !

हाईवे और सातारा पुलिस ट्रैफिक जाम तोड़ने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है| आज शनिवार, रविवार और सोमवार को क्रिसमस और सप्ताहांत के लिए स्कूलों, कॉलेजों और सरकारी निजी कार्यालयों में लगातार तीन छुट्टियां हैं, मुंबई पुणे से कई लोग पर्यटन के लिए अपने गांव और महाबलेश्वर पंचगनी में आ रहे हैं।

Google News Follow

Related

क्रिसमस और सप्ताहांत की लगातार छुट्टियों के कारण पुणे-सतारा राजमार्ग पर वाहनों की संख्या बढ़ गई है, जिसके परिणामस्वरूप सड़क पर यातायात जाम हो गया है। खंबातकी घाट पर कई गाड़ियां रुकी हुई हैं और ट्रैफिक जाम हो गया है| हाईवे और सातारा पुलिस ट्रैफिक जाम तोड़ने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है| आज शनिवार, रविवार और सोमवार को क्रिसमस और सप्ताहांत के लिए स्कूलों, कॉलेजों और सरकारी निजी कार्यालयों में लगातार तीन छुट्टियां हैं, मुंबई पुणे से कई लोग पर्यटन के लिए अपने गांव और महाबलेश्वर पंचगनी में आ रहे हैं।

हाईवे पर बड़ी संख्या में वाहनों के कारण ग्राम शिवपुर से सतारा खिंदवाड़ी तक जाम लग गया है| हर जगह वाहनों की भारी संख्या होने के कारण खंबातकी घाट पर सीएनजी गैस पर चलने वाले वाहन ओवरहीट हो गए हैं और बंद हो गए हैं| हर साल क्रिसमस और नए साल के मौके पर महाबलेश्वर और पंचगानी में बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं। इस साल भी आज सुबह से ही भारी भीड़ उमड़ी हुई है| 
वाई के महागणपति मंदिर और काशी विश्वेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए बाहरी गांवों से आए श्रद्धालुओं और पर्यटकों की कतार लगी रहती है। वाई पंचगनी रोड पर प्रसरानी घाट पर भी यातायात धीमा है। तीनों दिन वाहनों की संख्या में भारी बढ़ोतरी की संभावना है| हाईवे पुलिस ने अपील की है कि खंबातकी घाट और हाईवे पर ट्रैफिक जाम से निपटने के लिए दोपहर 12 बजे के बाद भारी वाहन घाट से होकर गुजरे​| घाट शुरू होने से पहले भारी वाहनों को रोका जा रहा है​| 

पिछली कुछ छुट्टियों के दौरान यातायात की भीड़ के कारण, यातायात को शिरवाल के पंढरपुर कांटे से लोनंद के रास्ते सतारा की ओर मोड़ना पड़ा क्योंकि सीएनजी गैस इलेक्ट्रिक वाहनों को सड़क पर और खंबातकी घाट पर रोक दिया गया था। इस समय महाबलेश्वर पंचगनी की ओर राजमार्ग पर हल्के वाहन अधिक हैं। पुलिस मोटर चालकों के यात्रा समय को बचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

​यह भी पढ़ें-

‘मैं भी लौटाऊंगा पद्मश्री’, एक और पहलवान का बड़ा ऐलान, सचिन तेंदुलकर ने बताया..​!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,507फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
164,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें