27 C
Mumbai
Thursday, July 18, 2024
होमन्यूज़ अपडेटयुम्मो कंपनी की आइसक्रीम: 'फॉर्च्यून' डेयरी के डायरेक्टर का सनसनीखेज दावा!

युम्मो कंपनी की आइसक्रीम: ‘फॉर्च्यून’ डेयरी के डायरेक्टर का सनसनीखेज दावा!

Google News Follow

Related

आइसक्रीम में मानव शरीर की उंगली का टुकड़ा मिलने से हड़कंप मच गया है और खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग ने भी कार्रवाई शुरू कर दी है| मुंबई के मलाड की एक महिला ने ऑनलाइन यम्मो कंपनी से आइसक्रीम ऑर्डर किया। जैसे ही महिला ने आइसक्रीम कोन खाना शुरू किया तो उसकी नजर उसमें एक इंसान की उंगली के टुकड़े पर पड़ी। आइसक्रीम में मानव अंग का टुकड़ा देखकर महिला चिल्लाने लगी और बेहोश हो गई|

मुंबई के मलाड इलाके में एक महिला को आइसक्रीम कोन में इंसान की उंगली का टुकड़ा मिला। महिला ने ऑनलाइन डिलीवरी ऐप के जरिए युम्मो कंपनी से आइसक्रीम कोन ऑर्डर किया था। उस आइसक्रीम कोन में एक इंसान की उंगली का टुकड़ा मिला| डरी हुई महिला मलाड पुलिस स्टेशन पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

युम्मो कंपनी की आइसक्रीम इंदापुर में फॉर्च्यून डेयरी सहित विभिन्न स्थानों से प्राप्त की जाती है। मुंबई के मलाड में एक महिला को आइसक्रीम में इंसानी उंगली मिलने की घटना के बाद इंदापुर में फॉर्च्यूनर डेयरी का लाइसेंस निलंबित कर दिया गया है। इसके बाद फॉर्च्यून डेयरी के निदेशक सचिन जाधव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि युम्मो ने सभी आइसक्रीम निर्माताओं को अस्थायी रूप से आपूर्ति निलंबित कर दी है।

उन्होंने रिएक्शन के जरिए यह सनसनीखेज दावा भी किया है कि बाजार में यम्मो कंपनी का ब्रांड बदनाम करने की आशंका के चलते ऐसा हुआ होगा| कंपनी के खिलाफ शिकायत को लेकर पुलिस की जांच जारी है| हम जांच में अधिकारियों के साथ सहयोग कर रहे हैं। फॉर्च्यून डेयरी के सचिन जाधव ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि हम एफएसआई से दूध, पाउडर और मक्खन के उत्पादन की अनुमति लेने के बाद फॉर्च्यून डेयरी को फिर से शुरू करने का प्रयास करेंगे।

उक्त घटना मलाड में हुई है और जांच एजेंसियों का काम जारी है| इससे अधिक कोई जानकारी हमारे संज्ञान में नहीं आई है।’ जाधव ने कहा, कंपनी को कहीं भी सील नहीं किया गया है और कंपनी का लाइसेंस अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। इस बीच, कंपनी पुणे, गाजियाबाद और पुणे जिले के इंदापुर से आइसक्रीम बनाती है।

मलाड पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इस आइसक्रीम को जांच के लिए भेज दिया है| मलाड पुलिस ने आइसक्रीम में मिले मानव शरीर को फॉरेंसिक विभाग (FSL) को भेज दिया है| पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है| आइसक्रीम बनाने और पैक करने की जगह का भी पता लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें-

अमरनाथ यात्रा: आतंकी हमलों पर केंद्रीय तंत्र एक्शन मोड; अमित शाह ने बुलाई उच्च स्तरीय बैठक​!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,504फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
165,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें