36 C
Mumbai
Thursday, February 29, 2024
होमदेश दुनियासांसद हरभजन सिंह की 'आप' है घर वापसी; कहा, ''मैं राम मंदिर...

सांसद हरभजन सिंह की ‘आप’ है घर वापसी; कहा, ”मैं राम मंदिर उत्सव के लिए…”!

आम आदमी पार्टी ने भी राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल न होकर दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड का पाठ करने का फैसला किया है, लेकिन सांसद हरभजन सिंह पार्टी के खिलाफ खड़े हो गए हैं| सिंह ने घोषणा की, कोई कुछ भी तय करे, मैं राम मंदिर समारोह में जाऊंगा।

Google News Follow

Related

पूर्व क्रिकेटर और आम आदमी पार्टी के सांसद हरभजन सिंह ने राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा समारोह पर अपना पक्ष रखा। इंडिया अलायंस के कई दलों ने कहा है कि वे राम मंदिर समारोह में नहीं जाएंगे| आम आदमी पार्टी ने भी राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल न होकर दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड का पाठ करने का फैसला किया है, लेकिन सांसद हरभजन सिंह पार्टी के खिलाफ खड़े हो गए हैं| सिंह ने घोषणा की, कोई कुछ भी तय करे, मैं राम मंदिर समारोह में जाऊंगा।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कौन जाता है और कौन नहीं जाता है। मुझे नहीं पता कि कांग्रेस या अन्य पार्टियां जाएंगी या नहीं, लेकिन मैं जरूर जाऊंगा| यह मेरा व्यक्तिगत रुख है क्योंकि मैं ईश्वर में विश्वास करता हूं। अगर किसी को मेरे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा सोहला जाने से कोई दिक्कत महसूस होती है, तो वे अपना निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र हैं”, हरभजन सिंह ने कहा।

हरभजन सिंह ने यह टिप्पणी दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के उस रुख के एक दिन बाद की है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह 22 जनवरी के समारोह में शामिल नहीं होंगे| केजरीवाल ने कहा कि वह समारोह में शामिल नहीं होंगे और उन्होंने कहा कि उन्हें औपचारिक निमंत्रण नहीं मिला है| केजरीवाल ने यह भी घोषणा की है कि 22 जनवरी के बाद वह अपनी पत्नी, बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भगवान श्री राम के दर्शन के लिए अयोध्या जाएंगे।

यह भी पढ़ें-

रामोजी फिल्म सिटी: आकस्मिक दुर्घटना में मुंबई के व्यवसायी की मौत !

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,746फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
132,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें