24 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024
होमदेश दुनियाभाजपा​ के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी​.​नड्डा ​ने की कांग्रेस ​की​ आलोचना​!

भाजपा​ के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी​.​नड्डा ​ने की कांग्रेस ​की​ आलोचना​!

चुनाव की घोषणा के बाद सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं| सभी राजनीतिक दल एक दूसरे की आलोचना करते नजर आ रहे हैं| इस बीच, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस पार्टी अपने चुनाव अभियान के लिए भ्रष्टाचार के माध्यम से धन इकट्ठा करने के लिए कर्नाटक राज्य का उपयोग एटीएम की तरह कर रही है।

Google News Follow

Related

अगले दो महीने में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होंगे| चुनाव की घोषणा के बाद सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं| सभी राजनीतिक दल एक दूसरे की आलोचना करते नजर आ रहे हैं| इस बीच, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस पार्टी अपने चुनाव अभियान के लिए भ्रष्टाचार के माध्यम से धन इकट्ठा करने के लिए कर्नाटक राज्य का उपयोग एटीएम की तरह कर रही है।
इसके अलावा हाल ही में कर्नाटक में जांच एजेंसियों द्वारा की गई छापेमारी में यह खुलासा हुआ है कि कर्नाटक में कुछ ठेकेदारों के घरों में 100 करोड़ से ज्यादा की रकम मिली है| यह मामला बेहद शर्मनाक और मतदाताओं का क्रूर परिहास है, लेकिन नड्डा ने कहा कि ये कांग्रेस के भ्रष्ट डीएनए का एक छोटा सा हिस्सा है|
एक्स पर एक पोस्ट में, जे.पी. नड्डा ने कहा, ”कांग्रेस केवल लूट की गारंटी दे सकती है। कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस सरकारों ने उन राज्यों को भ्रष्टाचार के एटीएम में बदल दिया है। कांग्रेस चाहती है कि तेलंगाना और मध्य प्रदेश भी लोगों के पैसे लूटने के लिए ऐसे एटीएम स्थापित करें।”
जेपी नड्डा ने आरोप लगाया कि कर्नाटक राज्य में कांग्रेस सरकार आने के बाद भ्रष्टाचार काफी हद तक बढ़ गया है और कांग्रेस की गारंटी सिर्फ भ्रष्टाचार है। इस बीच, आयकर अधिकारियों ने कर्नाटक में एक ठेकेदार, उसके बेटे और एक जिम ट्रेनर के साथ-साथ एक वास्तुकार सहित कई लोगों के परिसरों पर छापा मारा और बड़ी रकम जब्त की।
आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस पार्टियों के बीच कड़ी टक्कर होने की संभावना है| छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर होने की संभावना है| तेलंगाना में भाजपा कांग्रेस के साथ भारत राष्ट्र समिति पार्टी भी प्रबल दावेदार होने जा रही है| आगामी पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों को केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार और कांग्रेस पार्टी के बीच एक तरह का सेमीफाइनल कहा जा रहा है।
यह भी पढ़ें-

दुश्मन की परमाणु बम की साजिश को नाकाम करने के लिए भारत की सीमा पर आरडीई सिस्टम होगा लैस !

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,758फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें