27 C
Mumbai
Sunday, June 23, 2024
होमक्राईमनामा50% कमीशन मामला: प्रियंका गांधी, कमलनाथ और अरुण यादव पर केस     

50% कमीशन मामला: प्रियंका गांधी, कमलनाथ और अरुण यादव पर केस     

कांग्रेस ने भाजपा को 50 प्रतिशत कमीशन खाने वाली सरकार बता रही है। इसको लेकर दोनों दल आमने सामने हैं।

Google News Follow

Related

चुनावी साल में मध्य प्रदेश में बवाल मचा हुआ है। इस बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस ने भाजपा को 50 प्रतिशत कमीशन खाने वाली सरकार बता रही है। इसको लेकर दोनों दल आमने सामने हैं। अब इस मामले में बीजेपी ने प्रियंका गांधी, अरुण यादव और कमलनाथ केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश लघु ठेकेदार संघ का एक पत्र ट्वीट किया है था  जिसमें सरकार पर 50 प्रतिशत कमीशन लेने का आरोप लगाया गया है। हालांकि, इस मामले जब जांच की गई तो यह मामला फर्जी निकलने का दावा किया जा रहा है।

केस दर्ज कराये जाने के बाद कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि  “लड़े थे गोरों से, अब लड़ेंगे कमीशनखोरों से” जब कांग्रेस के नेता अंग्रेजों से नहीं डरे तो उनके तलवे  छंटने वालों से भी नहीं डरेंगे। हमारे नेता राहुल गांधी कहते हैं कि “डरो मत.”

बता दें कि इस संबंध में प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट किया था मध्य प्रदेश के ठेकेदारों के संघ ने मुख्य न्यायाधीश को एक पत्र लिखकर राज्य में चल रही कमीशनखोरी की शिकायत की थी। इस पत्र में दावा किया गया था कि 50 प्रतिशत कमीशन देने के बाद की उन लोगों का भुगतान किया जाता है। इसके बाद प्रियंका गांधी ने कहा था कि कर्नाटक में भ्रष्ट सरकार 40 प्रतिशत कमीशन लेती थी। जिसे जनता ने सत्ता से बाहर कर दिया। मध्य प्रदेश सरकार भी 50 प्रतिशत कमीशन  खा रही जिसे जनता सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी।

इसके बाद बीजेपी नेताओं ने प्रियंका गांधी पर हमला बोला था। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस से इस संबंध में सबूत मांगा है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर कांग्रेस ऐसा नहीं किया तो बीजेपी उनके खिलाफ क़ानूनी  कार्रवाई कर सकता है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर झूठी खबरें सोशल मीडिया पर फैलाने का काम कर रही है।

 

ये भी पढ़ें    

 

पुणे में ​भाजपा​ के गुस्से के ड्रामे से नितिन गडकरी ने बनाई राह, पर्दे के पीछे क्या हुआ?

पटोले के बयान पर अजित पवार का जवाब, ‘दोनों उपमुख्यमंत्री की नजर CM की कुर्सी पर​ !

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,539फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
162,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें