27 C
Mumbai
Sunday, July 21, 2024
होमदेश दुनियाLS 2024: 'महबूबनगर की रैली में गरजे पीएम मोदी, बीआरएस की फोटो...

LS 2024: ‘महबूबनगर की रैली में गरजे पीएम मोदी, बीआरएस की फोटो कॉपी है कांग्रेस!

इस दौरान वे कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस और उसके गठबंधन के नेता दशकों से सिर्फ झूठे वादे किये, लेकिन अब देश मोदी की गारंटी देख रहा है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस हिंदू विरोधी पार्टी और उसे देश की कोई चिंता नहीं है। 

Google News Follow

Related

पीएम मोदी चुनाव प्रचार के लिए आज तेलंगाना के महबूबनगर की रैली को संबोधित किया| इस दौरान वे कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस और उसके गठबंधन के नेता दशकों से सिर्फ झूठे वादे किये, लेकिन अब देश मोदी की गारंटी देख रहा है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस हिंदू विरोधी पार्टी और उसे देश की कोई चिंता नहीं है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक दशक में हमने तेलंगाना के लिए लाखों करोड़ों रुपये भेजे, लेकिन बीआरएस ने अपनी जेब भरी अब कांग्रेस भी उसी तरह तेलंगाना को लूट रही है। मोदी ने कहा कांग्रेस ढेर सारे वादे करके सरकार में आई और सरकार में आते ही बीआरएस की फोटो कॉपी बन गई।

तेलंगाना में डबल आर टैक्स: पीएम मोदी ने कहा  जब से कांग्रेस आई तेलंगाना में डबल आर टैक्स अलग से लग गया। दिल्ली तक इसकी चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोगो को इस पर गौर करना चाहिए। कई दिनों से डबल आर टैक्स की बातें कर रहा हूं। किसी का नाम भी नहीं लिया लेकिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री इस आरोप पर मीडिया को जवाब दे रहे हैं। उन्होंने खुद बता दिया है कि डबल आर टैक्स से कौन लोग जुड़े हैं?

 प्रधानमंत्री ने कहा कि टुकड़े टुकड़े गैंग को कन्धा देने वाले देश के टुकड़े करने की बात कर रहे हैं। शहजादे के एडवाइजर जो अमेरिका में रहते हैं उन्होंने कहा है कि दक्षिण भारत के लोग अफ्रीकन हैं, उन्हें तेलंगाना के लोग अफ्रिकन लगते हैं। उन्हें आपकी चमड़ी का रंग पसंद नहीं आता। कौन अफ्रीकन है कौन भारतीय है अब ये कांग्रेस हमारे रंग से तय करेगी।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस हिन्दुओं के पर्व से कितनी नफरत करती है ये हर रोज सामने आ रहा है। शहजादे को ट्यूशन देने वाले लीडर ने ये भी कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनाना चाहिए था। उन्होंने एलान किया है अयोध्या में राम मंदिर बनाना और रामनवमी  मनाना ये भारत विरोधी है कांग्रेस हिन्दुओं को अपने ही देश में सेकेंड क्लास सिटिज़न बनाना चाहती है। क्या इसलिए ये लोग वोट जिहाद की बात कर रहे हैं?

यह भी पढ़ें-

महाराष्ट्र के जिलों में रुक-रुक कर होगी बारिश, गर्मी बारिश का ऑरेंज अलर्ट!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,501फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
166,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें