26 C
Mumbai
Tuesday, July 16, 2024
होमन्यूज़ अपडेटऐलान करें कि आप भाजपा में नहीं आएंगे! मुनगंटीवार की वडेट्टीवार को...

ऐलान करें कि आप भाजपा में नहीं आएंगे! मुनगंटीवार की वडेट्टीवार को चुनौती!

वन मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार को चुनौती दी कि विपक्षी दल के नेताओं को घोषणा करनी चाहिए कि वे कभी भी भाजपा में शामिल नहीं होंगे। मुंगंटीवार शनिवार को नेत्रदान पखवाड़ा कार्यक्रम के लिए नागपुर के मेडिकल अस्पताल आए तो उन्होंने मीडिया से बातचीत की।

Google News Follow

Related

वन मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार को चुनौती दी कि विपक्षी दल के नेताओं को घोषणा करनी चाहिए कि वे कभी भी भाजपा में शामिल नहीं होंगे। मुंगंटीवार शनिवार को नेत्रदान पखवाड़ा कार्यक्रम के लिए नागपुर के मेडिकल अस्पताल आए तो उन्होंने मीडिया से बातचीत की। विजय वडेट्टीवार ने टिप्पणी की थी कि यह भाजपा का आखिरी चुनाव है|
इस पर मुनगंटीवार ने कहा, भाजपा के बारे में बयानबाजी करने का कोई मतलब नहीं है|इस बयान के जरिए वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ये उनकी गलतफहमी है| यदि किसी राजनीतिक दल का इतिहास पढ़ाया जाए तो कांग्रेस, समाजवादी और भाजपा सभी राजनीतिक दलों का इतिहास पढ़ाया जाएगा।

बेहतर होगा कि हम विपक्षी नेताओं के पुराने भाषणों की क्लिप सुनें और उन्हें बताएं कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी के बारे में उनके पुराने विचार क्या थे। मुनगंटीवार ने यह भी कहा कि वे हमेशा भूमिकाएँ बदलते हैं, इसलिए वे भूमिकाएँ बदलकर लोगों को अपनी तरफ नहीं कर सकते।
शरद पवार भ्रम पैदा करेंगे| उनके पास समय है. देश के सामने मौजूद मुद्दों और देश की समस्याओं पर टिप्पणी करने के बजाय, वे वर्तमान में पारंपरिक राजनीतिक भाषण दे रहे हैं। मुनगंटीवार ने यह भी कहा कि इसे नजरअंदाज करना ही बेहतर है|
यह भी पढ़ें-

“अगर आपके घर पर छापा पड़ा तो पार्टी क्या करेगी?” शरद पवार ने हसन मुश्रीफ से कहा!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,507फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
164,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें