34 C
Mumbai
Tuesday, May 21, 2024
होमन्यूज़ अपडेटसोलापुर में शरद पवार का जोरदार स्वागत; कार्यकर्ताओं का उमड़ा हुजूम !

सोलापुर में शरद पवार का जोरदार स्वागत; कार्यकर्ताओं का उमड़ा हुजूम !

पवार सोलापुर में नए आईटी हब प्रोजेक्ट के भूमि पूजन समारोह और सांगोलिया में दिवंगत शेकाप नेता गणपतराव देशमुख की पूर्ण लंबाई वाली प्रतिमा के अनावरण के लिए सोलापुर पहुंचे। एयरपोर्ट से डोनगांव रोड पर न्यू आईटी हब प्रोजेक्ट भूमिपूजन स्थल तक और फिर वहां से मरियाई चौक, मंगलवेढ़ा होते हुए सांगोला तक उनका जोरदार स्वागत करने के लिए कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा।

Google News Follow

Related

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार के रविवार को सोलापुर पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह उनका स्वागत किया। चार जेसीबी से पवार के काफिले पर फूलों की बारिश की गई। पवार सोलापुर में नए आईटी हब प्रोजेक्ट के भूमि पूजन समारोह और सांगोलिया में दिवंगत शेकाप नेता गणपतराव देशमुख की पूर्ण लंबाई वाली प्रतिमा के अनावरण के लिए सोलापुर पहुंचे। एयरपोर्ट से डोनगांव रोड पर न्यू आईटी हब प्रोजेक्ट भूमिपूजन स्थल तक और फिर वहां से मरियाई चौक, मंगलवेढ़ा होते हुए सांगोला तक उनका जोरदार स्वागत करने के लिए कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा।
इसमें जवानी का उल्लास झलक रहा था| विशेष रूप से, राष्ट्रवादी पार्टी में बड़े विभाजन और अजीत पवार के समूह के भाजपा के साथ सत्ता में आने के बाद संकट में आए शरद पवार पहली बार सोलापुर आए थे। एयरपोर्ट से बाहर आते ही कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए जुट गए| जब उनका काफिला आगे बढ़ा तो रास्ते में कई जगहों पर यह तस्वीर देखी गई। पवार ने भी कार से उतरकर स्वागत स्वीकार किया| उस समय आकाश पवार की जय-जयकार से गूंज उठा।
डोनगांव रोड के रास्ते में पार्टी के आम कार्यकर्ताओं ने चार जेसीबी से पवार के काफिले पर फूल बरसाए| उनका कंबल ओढ़ाकर भी स्वागत किया गया| महिला एवं युवा कार्यकर्ताओं की उत्साहपूर्ण भागीदारी उल्लेखनीय रही। पवार भी कार्यकर्ताओं की भीड़ में शामिल होकर प्यार का स्वागत स्वीकार करते हुए उत्साह बढ़ा रहे थे|
यह भी पढ़ें-

‘गठबंधन टूटने की वजह एकनाथ शिंदे का मुख्यमंत्री पद’, संजय राउत का बड़ा दावा!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,601फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
154,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें