26 C
Mumbai
Sunday, September 24, 2023
होमदेश दुनियाराष्ट्रपति और PM सहित कई नेताओं ने वाजपेयी को अर्पित की श्रद्धांजलि  

राष्ट्रपति और PM सहित कई नेताओं ने वाजपेयी को अर्पित की श्रद्धांजलि  

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की पांचवीं पुण्यतिथि पर बुधवार को श्रद्धांजलि दी गई। 

Google News Follow

Related

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की पांचवीं पुण्यतिथि पर उन्हें बुधवार को श्रद्धांजलि दी गई। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू , उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, पीएम मोदी और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने “सदैव अटल” जाकर पूर्व पीएम अटल बिहारी को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा और पीयूष गोयल ने भी पुष्पांजलि अर्पित की।

इस मौके पर कई  केंद्रीय मंत्री और एनडीए के नेताओं ने भी अटल बिहारी वाजपेयी  को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। पीएम मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पोस्ट लिखा “अटल जी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने  में भारत के 140 करोड़ लोगों के साथ मै भी शामिल हूं। उनके नेतृत्व से भारत को बहुत लाभ हुआ। उन्होंने हमारे देश की प्रगति को बढ़ावा देने और इसे विभिन्न क्षेत्रों में 21 वीं सदी में ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।”
गौरतलब है कि भारत के पूर्व पीएम अटल बिहारी का आज के ही  दिन 16 अगस्त को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। वाजपेयी को 2015 में भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया था। वह तीन बार देश के प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली थी। पहली बार अटल बिहारी वाजपेयी का कार्यकाल 1996 में मात्र 13 दिन का था।
ये भी पढ़ें     

 

हिमाचल प्रदेश में मोहल्ला ही मलबे में धंसा, अब तक 170 घटनाएं     

PM की सबसे लंबी स्पीच, परिवारवाद 12 बार, तो 48 बार परिवारजन कहा

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,991फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
101,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें