25 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024
होमक्राईमनामाचुनाव से पहले हिन्दू युवक की राजस्थान में हत्या से गरमाई सियासत...

चुनाव से पहले हिन्दू युवक की राजस्थान में हत्या से गरमाई सियासत   

Google News Follow

Related

राजस्थान के अलवर में विधानसभा चुनाव से पहले ही तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। दो युवकों पर जानलेवा हमले किये जाने के बाद से अलवर तनाव बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि मुस्लिम युवकों ने दो दलित जाति के  युवकों पर हमला कर दिया ,जिसमें  एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद आरोपी भाग गए। लोगो का आरोप है कि जब आचार संहिता लगी हो और हर नाके पर पुलिस है तो फिर आरोपी कैसे भाग सकते है। आक्रोशित लोगों ने कहा है कि जब तक आरोपी पकड़े नहीं जाते तब तक शव अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ट्रेन में अमित जादव का मुनफेद के बीच  मामूली बात को लेकर बहस हो गई थी। इसी बात को लेकर मुनफेद अमित से बदला लेना चाह रहा था। जब वह उसे मौक़ा मिला तो वह अपने साथी के साथ अमित जादव पर हमला कर दिया। जब अमित को बचाने उसके साथी योगेंद्र जादव आया तो आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया, जहां योगेंद्र की मौके पर मौत हो गई,वहीं अमित गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
इस घटना के बाद से हिन्दुओं में तनाव पैदा हो  गया है। आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आये और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। लोगों का आरोप है कि जब आसपास पुलिस तैनात है तो फिर आरोपी हत्या कर कैसे फरार हो गए। इस घटना के बाद किशनगंज बॉस के विधायक दीपचंद खेरिया ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग किया है। इस दौरान सड़क पर उतरे लोगों ने जमकर नारेबाजी की।
ये भी पढ़ें 

Rapid Rail नहीं “नमो भारत”, देश की पहली रैपिड ट्रेन का होगा नाम     

TMC सांसद ने हीरानंदानी के हलफनामे पर उठाया सवाल, कही यह बात   

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,758फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें