31 C
Mumbai
Sunday, May 19, 2024
होमदेश दुनियारेसलर अंकित ने PM मोदी ऐसा क्यों कहा, देश को सुलाने के...

रेसलर अंकित ने PM मोदी ऐसा क्यों कहा, देश को सुलाने के लिए आपको ….

वीडियो में पीएम मोदी रेसलर अंकित से उनके फिटनेस की तारीफ़ करते हुए हुए देखा और सुना जा सकता है।    

Google News Follow

Related

पीएम मोदी के आधिकारिक एक्स सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें वे रेसलर और यूट्यूबर अंकित के साथ बातचीत कर रहे हैं और सफाई से जुड़े हुए प्रश्न कर रहे हैं। बता दें कि पीएम मोदी देशवासियों से रविवार को कम से क़म एक घंटे अपने आसपास स्वच्छता अभियान से जुड़ने की अपील की थी। पीएम मोदी के इस अपील का असर भी देखा जा रहा है देश भर में लोग अपने आसपास सफाई कर रहे हैं।

वीडियो में पीएम मोदी रेसलर अंकित से उनके फिटनेस की तारीफ़ करते हुए हुए देखा और सुना जा सकता है। वीडियो की शुरुआत में पीएम मोदी राम राम साराण्ये कहते हुए सूना जा सकता है। इसके बाद पीएम मोदी और अंकित पार्क की साफ सफाई करते हुए देखे जा सकते हैं। साथ पीएम मोदी और अंकित सफाई अभियान पर भी बात कर रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी अंकित से यह जानने की कोशिश करते है कि उनके उनके गृह जिले यानी की सोनीपत में लोगों का स्वच्छता के प्रति क्या नजरिया है।

इस अंकित बताते है कि पहले की अपेक्षा लोग अब ज्यादा स्वच्छता के प्रति जागरूक हुए है और उस ध्यान देते है। इसके बाद पीएम मोदी अंकित के फिटनेस के समय के बारे में पूछते हैं तो वे कहते हैं कि इसके लिए वे रोज तीन से चार घंटे का समय देते हैं। इस दौरान अंकित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिटनेस की भी तारीफ़ करते हैं। और कहते है कि आपको देखकर मोटिवेट होते हैं। आप भी व्यायाम और कसरत करते हैं। पीएम मोदी यह भी बताते हैं कि हाल फिलहाल  वे इन दिनों वे दो चीजों से अनुशासन लाने की कोशिश कर रहे हैं। इसमें खाना खाने का समय और दूसरा सोने के लिए सही समय। इस पर अंकित कहते हैं कि आप को देश को सुलाने के लिए जागना पड़ता है।

इस दौरान पीएम मोदी ने यह भी बताया कि दिल्ली में बनाए गए भारत मंडपम की दीवारों पर सभी योग के बारे में बताया गया है। वहीं अंकित कहते हैं कि उनका सपना था कि वे आप सेव् मिले जो पूरा हो गया। उन्होंने आपने खेलों के लिए बहुत कुछ किया है। खेलो इंडिया, फिट इंडिया अभियान चलाया है जिसकी वजह से खिलाड़ियों को इससे काफी प्रेरणा मिलती है।

 ये भी पढ़ें         

 

उद्योग मंत्री के दौरे की आदित्य ठाकरे ने की आलोचना; कहा, “वहां जनवरी तक..!”

पाक में भारत का एक और दुश्मन ढेर, हाफिज को दोहरा झटका, पहले बेटा लापता अब 

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,602फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
153,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें