31 C
Mumbai
Sunday, May 19, 2024
होमन्यूज़ अपडेटसरकार के मंत्रियों के पास मुंबई के लिए समय नहीं', आदित्य ठाकरे...

सरकार के मंत्रियों के पास मुंबई के लिए समय नहीं’, आदित्य ठाकरे फिर हुए आक्रामक !

शिंदे-भाजपा सरकार के अहंकार की रक्षा के लिए बंद किए गए दिल्ली रोड पुल को यातायात के लिए खोलना चाहिए| पुल 15 दिन पहले ही बनकर तैयार हो चुका है और वीआईपी के हाथों उद्घाटन का इंतजार है।

Google News Follow

Related

निर्माण पूरा होने के बावजूद डिलीले रोड का पुल उद्घाटन के इंतजार में अब भी बंद है। इसके चलते आसपास के इलाकों के ड्राइवरों को बेवजह परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, इस मुद्दे पर आदित्य ठाकरे आक्रामक हो गए हैं| इस मामले में उन्होंने एक बार फिर सरकार, मनपा और एमएमआरडीए को कठघरे में खड़ा किया है| उन्होंने इस संबंध में एक्स पोस्ट किया है|
पोस्ट में उनका कहना है कि नगर पालिका को शिंदे-भाजपा सरकार के अहंकार की रक्षा के लिए बंद किए गए दिल्ली रोड पुल को यातायात के लिए खोलना चाहिए| पुल 15 दिन पहले ही बनकर तैयार हो चुका है और वीआईपी के हाथों उद्घाटन का इंतजार है।

साथ ही, आदित्य ठाकरे ने MTHL (मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक) प्रोजेक्ट को लेकर MMRDA की भी आलोचना की है। आदित्य ठाकरे का कहना है कि आप अपने मंत्रियों का अहंकार बनाए रखने के लिए बाद में भव्य उद्घाटन कर सकते हैं। शेष 5 प्रतिशत पूरा करें और इसे उपयोग के लिए खोलें। डेलिल रोड और मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक दोनों का काम पूरा हो चुका है। लेकिन भाजपा-शिंदे सरकार के मंत्रियों के पास मुंबई के लिए समय नहीं है और उन्हें उद्घाटन के लिए इंतजार करना पड़ता है”, आदित्य ठाकरे ने कहा।

इस बीच, बॉम्बे नगर निगम ने लोअर परेल ब्रिज के साउथ चैनल को अवैध रूप से खोलने के लिए वर्ली विधानसभा क्षेत्र के विधायक आदित्य ठाकरे, विधान परिषद विधायक सुनील शिंदे, सचिन अहीर, पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर, स्नेहल अंबेकर और 15 से 20 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ  जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई। इस शिकायत के अनुसार आदित्य ठाकरे समेत सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया|
यह भी पढ़ें-

​​​धीरेंद्र शास्त्री ​ने​ पुणे में ​कहा, हिंदू राष्ट्र के लिए संविधान संशोधन में गलत क्या​? 

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,602फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
153,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें