30 C
Mumbai
Sunday, June 16, 2024
होमस्पोर्ट्सICC World Cup 2023: पहले शुरू हो गई थी तैयारी, बोले रोहित शर्मा......

ICC World Cup 2023: पहले शुरू हो गई थी तैयारी, बोले रोहित शर्मा…    

Google News Follow

Related

रविवार को आईसीसी वर्ल्ड कप का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। शनिवार को रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मुझे इस बात की कोई चिंता नहीं है कि ऑस्ट्रेलिया इससे पहले आठ मैच जीता है। भारतीय कप्तान ने यह भी बताया कि विश्वकप के लिए दो साल पहले से ही तैयारी शुरू की गई थी।
उन्होंने कहा कि दोनों टीमें अच्छी है और दोनों इसके काबिल है। उन्होंने कहा कि मुकाबला अच्छा होगा। मै 50 ओवर का मैच देखते हुए बड़ा हुआ हूं। उन्होंने कहा कि हमने पहले मैच में  एक चीज बरक़रार रखी थी वह है शांति। एक भारतीय खिलाड़ी होने के नाते कह सकता हूं की आलोचनाओं, प्रशंसकों का दबाव होता है। उन्होंने कहा कि सभी 15 खिलाड़ियों के खेलने का मौक़ा है। यह सब पिच की परिस्थितियों पर निर्भर करेगा। 12 -13 लोग तैयार हैं, मगर अभी तक यह तय नहीं किया गया कि वे 11 खिलाड़ी कौन होंगे। मै चाहूंगा की सभी 15 खिलाड़ी खेलने के लिए तैयार रहें।

उन्होंने कहा कि विश्वकप से पहले वह अलग तरह से खेलना चाहते थे.नहीं जनता था कि क्या होगा ,लेकिन इसका मेरे पास प्लान था अगर यह सही हो या गलत हो तो भी। उन्होंने कहा कि आपने इंग्लैंड के खिलाफ खेल देखा होगा उस समय मैंने बदलाव किया है ऐसा अनुभवी  खिलाड़ी करते है और मै हर स्टेज के लिए तैयार हूं।
ये भी पढ़ें 

 

भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल: मैच देखेंगे PM MODI, और कौन सेलिब्रिटी रहेंगे मौजूद    

World Cup-2023: ऑस्ट्रेलिया की बड़ी कमी का क्या फाइनल में टीम इंडिया उठाएगी फायदा?

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,562फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
161,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें