34 C
Mumbai
Tuesday, April 16, 2024
होमबॉलीवुडसानिया मिर्जा से अलग होने की खबर के बीच शोएब मलिक ने की...

सानिया मिर्जा से अलग होने की खबर के बीच शोएब मलिक ने की 3री शादी  

तलाकशुदा पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से निकाह किया   

Google News Follow

Related

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से तलाक के साथ खबर के बीच पाकिस्तान की अभिनेत्री सना जावेद से निकाह कर लिया है। उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी तस्वीर को शेयर किया है। इससे पहले शोएब मलिक भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से निकाह किया था। लेकिन दोनों के बीच कुछ दिन से अलग होने की खबरें आ रही थी। सानिया मिर्जा ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर किया था। जिसके बाद यह चर्चा तेज हो गई गई थी शोएब मलिक और सानिया मिर्जा में सबकुछ ठीक नहीं है।

दो दिन पहले ही सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर लिखा था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि “तलाक काफी मुश्किल है, शादी भी काफी मुश्किल है। इसके बाद से यह यह संकेत मिलने लगा था कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक हो चुका है। वैसे पिछले एक साल से ऐसी खबर आ रही थीं कि दोनों में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

वैसे,शोएब मलिक की यह दूसरी नहीं है बल्कि तीसरी शादी है। दरअसल मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से 12 अप्रैल 2010 में शादी की थी, आयशा सिद्दीकी ने सामने आकर कहा था कि वह शोएब मलिक की पहली पत्नी हैं। हालांकि मलिक ने आयशा के  दावे को नकार दिया था,लेकिन बाद में विवाद बढ़ने पर उन्होंने सानिया मिर्जा से शादी करने के बाद आयशा को सिद्दीकी को तलाक दिया था।

वहीं, सना जावेद की बात करें तो उनकी भी यह दूसरी शादी है। इससे पहले सना जावेद ने उमैर जसवाल से शादी की थी, लेकिन कुछ समय बाद ही यह खबर आने लगी थी कि दोनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। यानी शोएब मलिक ने 28 वर्षीय तलाकशुदा सना जावेद से की यह दूसरी शादी है और शोएब मलिक की तीसरी शादी है।

ये भी पढ़ें 

22 जनवरी तक 84 लाख राम नाम लिखने वाली कौन हैं विजयलक्ष्मी?   

प्राण प्रतिष्ठा के समय मौजूद रहेंगे राम मंदिर का फैसला देने वाले जज    

रामो राजमणिः सदा विजयते।

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,646फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
147,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें