24 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024
होमक्राईमनामाUP STF ने एक लाख इनामी बदमाश अनीश को किया ढेर, पुलिस...

UP STF ने एक लाख इनामी बदमाश अनीश को किया ढेर, पुलिस कर्मी भी घायल     

सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में 30 अगस्त को महिला सिपाही पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी अनीश को यूपी एसटीएफ और यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया।

Google News Follow

Related

अयोध्या में सावन के मेले में सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में 30 अगस्त को महिला सिपाही पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी अनीश को यूपी एसटीएफ और यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। यह मुठभेड़ शुक्रवार को सुबह हुई। जबकि इस मुठभेड़ में एक दूसरा हमलावर और दो पुलिस कर्मी के साथ पूरा कलंदर के थानाध्यक्ष घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि पिछले दिनों यूपी एसटीएफ ने सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में महिला सिपाही पर जानलेवा हमला करने वाले संदिग्ध आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज को जारी किया था। संदिग्धों की जानकारी देने वालों को एक लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की गई थी। जानकारी के अनुसार, महिला पुलिस आरक्षी के ऊपर हमला करने वालों के बारे में गुरुवार रात गुप्त सूचना मिली थी कि पूरा कलंदर में आरोपी अपने साथी के साथ छिपा हुआ है। इसके बाद यूपी पुलिस और यूपी एसटीएफ में घेराबंदी की। गौरतलब है कि, एक आंकड़ा के अनुसार यूपी में हर पंद्रह दिन पर एक अपराधी का एनकाउंटर हो जाता है। योगी सरकार आने के बाद से यूपी अभी तक लगभग 190 अपराधियों को एनकाउंटर में मारा गया गया। जबकि 5000 के आसपास बदमाशों को पुलिस की गोली पैर में या शरीर के अन्य हिस्से में लगी है। लेकिन उनकी जान बच गई है।

इस मुठभेड़ में 30 वर्षीय अनीश और चालीस वर्षीय आजाद खान घायल हो गए। उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ इलाज के दौरान अनीश की मौत हो गई। इस मुठभेड़ में थानाध्यक्ष पूरा कलंदर रतन शर्मा और दो पुलिस कर्मी भी घायल हो गए। उनका भी इलाज जारी है।
ये भी पढ़ें 

 

महिला आरक्षण बिल राज्यसभा में भी पास  

विदेश जाने के बजाय आनंद विहार रेलवे पर राहुल गांधी का “राजनीति सैर”  

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,758फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें