32 C
Mumbai
Tuesday, February 27, 2024
होमदेश दुनियाउत्तरकाशी बचाव अभियान पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार; सोशल मीडिया पर मीम्स...

उत्तरकाशी बचाव अभियान पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार; सोशल मीडिया पर मीम्स की झड़ी!

सुरंग के सिल्क्यारा हिस्से का लगभग 60 मीटर हिस्सा धंसने से 41 मजदूर फंस गए। इन मजदूरों को बाहर निकालने के लिए अर्नोल्ड डिक्स को बुलाया गया, जिन्हें सबसे बड़े विशेषज्ञ के रूप में जाना जाता है।

Google News Follow

Related

उत्तराखंड में चारधाम परियोजना का हिस्सा सिल्क्यारा से बड़कोट तक निर्माणाधीन पांच किलोमीटर लंबी सुरंग का एक हिस्सा 12 नवंबर को ढह गया था। सुरंग के सिल्क्यारा हिस्से का लगभग 60 मीटर हिस्सा धंसने से 41 मजदूर फंस गए। इन मजदूरों को बाहर निकालने के लिए अर्नोल्ड डिक्स को बुलाया गया, जिन्हें सबसे बड़े विशेषज्ञ के रूप में जाना जाता है। उनके मार्गदर्शन में रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा हो चुका है और उन 41 मजदूरों को बाहर निकाल लिया गया है|
इसकी चर्चा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हो रही है| सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं| बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक्स प्लेटफॉर्म पर इस बारे में ट्वीट किया और पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन को अंजाम देने वाले लोगों को धन्यवाद दिया और उनकी सराहना की| अब इस ट्वीट के चलते अक्षय कुमार एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं|
अक्षय कुमार सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म बना रहे हैं और यही वजह है कि चर्चा है कि अक्षय जल्द ही इस सुरंग में बचाव कार्य पर फिल्म बनाएंगे। कुछ लोगों ने तो यहां तक ट्वीट कर दिया है कि फिल्म का नाम ‘द टनल मैन’ होगा। कुछ लोगों ने अक्षय के ट्वीट को शेयर करते हुए सवाल किया है कि फिल्म कब रिलीज होगी|बायोपिक्स और सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्मों के लिए मशहूर अक्षय कुमार को खूब ट्रोल किया जा रहा है।
इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर अर्नोल्ड डिक्स की फोटो की जगह अक्षय की फोटो के साथ फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है|ये मीम्स सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं|अभी तक इस घटना पर ऐसी किसी फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है|अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ में नजर आए थे जिसमें वह कोयला खदान में फंसे ऐसे ही मजदूरों को बचाते नजर आए थे, यही वजह है कि अक्षय को एक ट्वीट पर इतनी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।
यह भी पढ़ें-

गठबंधन किया लेकिन पार्टी के विचार नहीं छोड़े- अजित पवार

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,747फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
131,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें