31 C
Mumbai
Sunday, May 19, 2024
होमदेश दुनियाधमकी के बाद धीरेन्द्र शास्त्री की सुरक्षा बढ़ी, कथा पंडाल के चप्पे-चप्पे पर...

धमकी के बाद धीरेन्द्र शास्त्री की सुरक्षा बढ़ी, कथा पंडाल के चप्पे-चप्पे पर जवान

मध्य प्रदेश के सागर जिले में होने वाली तीन दिवसीय कथा कार्यक्रम के लिए 1000 से अधिक पुलिस बल को तैनात किया गया है।    

Google News Follow

Related

बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेन्द्र शास्त्री की सुरक्षा में बढ़ोतरी की गई है। मध्य प्रदेश के सागर जिले में धीरेन्द्र शास्त्री की तीन दिवसीय कथा कार्यक्रम का रखा गया है। इसके लिए बड़े पैमाने पर सुरक्षा व्यवस्था की गई  है। कथा कार्यक्रम के लिए बनाये गए पंडाल के चप्पे चप्पे जवानों की तैनाती की गई है। इस कार्यक्रम में किसी प्रकार की कोई अनहोनी न इसके लिए 1000 से अधिक पुलिस बल को तैनात किया गया है।
बताया जा रहा है कि  कथा के आखिरी दिन तक लाखों की संख्या में भक्तों के आने की संभावना है। ऐसे में प्रशासन धीरेन्द्र शास्त्री के रुकने से लेकर  पंडाल तक कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किया है। सुरक्षा के लिए क्विक रिस्पॉन्स फ़ोर्स यानी की QRF के जवानों की तैनाती की गई है। बता दें कि पिछले दिनों यूपी के बरेली जिला का रहने वाले एक शख्स ने धीरेन्द्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस शख्स के खिलाफ खूब गुस्सा देखने को मिला था। वहीं, धीरेन्द्र शास्त्री ने राजस्थान के बारां में पहुंचने पर एक कार्यक्रम में धमकी देने वाले शख्स को लताड़ा था और कहा था कि शेर कभी डरते नहीं हैं।
हालांकि बाद में पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी युवक की गिरफ्तारी की जानकारी मिलने पर उसके घर वालों ने इस घटना पर दुख जताया था और सार्वजनिक तौर पर युवक के कृत्य के लिए माफ़ी मांगी थी। जिसके बाद आरोपी युवक को जमानत मिल गई थी। वैसे धीरेन्द्र शास्त्री को इससे पूर्व भी कई धमकियां मिल चुकी है यही कारण है पुलिस उनकी सुरक्षा को चाक चौबंद किया है।

ये भी पढ़ें           

 

 

‘इंडिया’ की जगह भारत? जानिए दुनिया के इन देशों ने क्यों बदला अपना नाम!

SL vs AFG: रोमांचक मैच के बाद अफगानिस्तान के राशिद खान की भावुक प्रतिक्रिया

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,602फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
153,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें