33 C
Mumbai
Monday, April 22, 2024
होमदेश दुनियामॉडल पूनम पांडे की मौत, बजट में इस बीमारी को लेकर हुआ...

मॉडल पूनम पांडे की मौत, बजट में इस बीमारी को लेकर हुआ था ऐलान

पूनम पांडे की टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी कर इस खबर को साझा किया

Google News Follow

Related

हमेशा विवादों में रहने वाली अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे की मौत हो गई है। इस खबर की पुष्टि उनके मैनेजर ने किया है। बताया जा रहा है कि पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर था। पूनम पांडे की मौत से सभी लोग शॉक हैं। इस संबंध में पूनम पांडे की टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। पूनम पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुक्रवार को इस खबर को साझा किया गया है।

पूनम पांडे 32 साल की थीं। उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से किए गए एक पोस्ट में लिखा गया है कि अभिनेत्री की मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है। इस खबर पर किसी को विश्वास नहीं हुआ,कई लोगों ने इसे अफवाह बताया। पूनम की टीम ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए से कहा कि “कल रात यानी गुरुवार, उनका निधन हो गया।”

इंस्टाग्राम पोस्ट

बता दें कि, पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाथ जोड़ने और दिल वाले इमोजी के साथ यह पोस्ट में लिखा गया है। जिसमें कहा गया है “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। जीवित रूप में जो उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता से मिली। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उनके द्वारा साझा की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करेंगे।”

बता दें कि, मोदी सरकार द्वारा गुरुवार को जारी अंतरिम बजट में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ऐलान किया था कि सरकार सर्वाइकल कैंसर के लिए टीका लाएगी। साथ ही उन्होंने कहा था कि यह लड़कियों को मुफ्त में लगाया जाएगा।

ये भी पढ़ें

अशोक सराफ को महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार देने की मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नेकी घोषणा!

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर भावुक हुई अभिनेत्री रेवती, धर्मनिरपेक्षता कहा …      

रामोजी फिल्म सिटी: आकस्मिक दुर्घटना में मुंबई के व्यवसायी की मौत !

आज जेल में बीतेगी हेमंत सोरेन की रात, ED की रिमांड पर कल आएगा फैसला

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,640फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
148,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें