25 C
Mumbai
Tuesday, July 23, 2024
होमदेश दुनिया“...बाबर आज़म को नेपाल भी अपने टीम में नहीं रखना चाहेगी” पूर्व...

“…बाबर आज़म को नेपाल भी अपने टीम में नहीं रखना चाहेगी” पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का दावा !

इस बयान के बाद पाकिस्तान के शोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। और बाबर के समर्थक...

Google News Follow

Related

अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में हुए इस विश्वकप में भारत चैम्पियन बन उभर आया है, जिसके बाद से पाकिस्तानी खिलाडियों और भी किरकिरी हो रही है। इस विश्वकप में पकिस्तान के बेहद ख़राब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गया था।

पाकिस्तान ‘ग्रुप-ए’ में भारत, यूएसए, कनाडा और आयरलैंड के साथ था। मतलब की पाकिस्तान ग्रुप ‘ए’ में भारत के बाद दूसरा मज़बूत देश था, लेकिन पाकिस्तान ने यूएसए और भारत के साथ शुरूवाती दो मैच हारकर सबसे पहले कराची एयरपोर्ट का टिकट कटवा लिया, जिसके बाद से पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और उनकी पूरी टीम को आलोचकों के बयानों और प्रशंसकों के नाराजगी का शिकार होना पड रहा है।

इसी बीच पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की कप्तानी की क्षमता पर पूर्व क्रिकेटर्स और क्रिटिक्स लगातार सवाल उठा रहें है। दरसल वर्ल्डकप शुरू होंने से कुछ दिन पहले शाहीन अफरीदी से कप्तानी लेकर सेलेक्टर्स ने पाकिस्तान की टीम को बाबर आजम को सौंप दिया था,अब पाकिस्तान को वर्ल्डकप में मिली करारी हार और बाबर आजम के ख़राब प्रदर्शन से पूर्व क्रिकेटर्स गुस्से में दिखते है।

इसी में पूर्व क्रिकेटर शोएब मालिक ने एक टीवी प्रोग्राम के दरम्यान लोगों के बीच सवाल किया, “ पाकिस्तान की टीम का बेहतर खिलाड़ी कौन है? बाबर आजम, क्या में बाबर को दुनिया की टॉप की टीमों में सेलेक्ट होता हुआ देखता हूँ? मैं सिर्फ टॉप के टीमों की बात कर रहा हूँ। क्या भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया उनको ऐसे फॉर्म में लेंगी ? मेरे हिसाब से तो नेपाल भी उन्हें सिलेक्ट नहीं करेगा।”

इस बयान के बाद पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। और बाबर के समर्थक शोएब मालिक को लगातार ट्रोल कर रहे है, उनका कहना है की शोएब अपनी तरफ ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसे बेतुके बयान दे रहे है। वही, दूसरी तरफ नाराज़ पाकिस्तान क्रिकेट फैंस शोएब की बात को शोशल मीडिया पर दोहराते हुए दिख रहे है।

यह भी पढ़े- 

महाराष्ट्र विधान परिषद में गाली गलौज करने वाले विरोधी पक्ष के नेता ५ दिनों के लिए निलंबित !

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,495फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
166,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें