30 C
Mumbai
Monday, April 22, 2024
होमदेश दुनियाबाल में थूकने पर हबीब ने मांगी माफ़ी ,कही यह बात 

बाल में थूकने पर हबीब ने मांगी माफ़ी ,कही यह बात 

Google News Follow

Related

जावेद हबीब का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक महिला के बाल में थूकते हुए नजर आ रहा है।इस वीडियो के वायरल होने पर हबीब ने माफ़ी मांगी लेकिन उन्होंने यह कहा कि यह सब माहौल बनाने के लिए करना पड़ता है। इस संबंध में मुजफ्फर नगर मंसूरपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। वहीं ,इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। आयोग ने उत्तर प्रदेश और दिल्ली पुलिस को कार्रवाई करने को कहा है।

बता दें कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है जहां एक वर्कशॉप के दौरान हबीब ने पूजा गुप्ता नामक महिला के बालों में थूक दिया था। जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया। उधर , महिला आयोग ने उत्तर पुलिस और दिल्ली पुलिस को इस मामले में जांच कर  कार्रवाई करने को कहा है।

इस बीच हबीब ने इस मामले के तूल पकड़ने पर मांगी है। हबीब ने कहा कि मेरे सेमिनार किसी को ठेस पहुंची है तो माफ़ी चाहता हूं। हबीब आगे कहते हैं कि वर्कशॉप लम्बा होता है इसलिए माहौल बनाने के लिये यह सब करना पड़ता है। यह वर्कशॉप होटल किंग में रखा गया था। वहीं ‘पीड़ित’ पूजा गुप्ता का कहना है कि वर्कशॉप के दौरान हबीब ने मुझे बुलाया और बाल कटिंग सीखने के दौरान उन्होंने मेरे बाल में दो बार थूके। इससे पहले हबीब सिर को दो बार पुश किया तो मना किया।

ये भी पढ़ें

PM मोदी की सुरक्षा में चूक: दुनिया भर में हुई किरकिरी ,एनआईए करे जांच 

सुरक्षा चूक मामला: लापरवाह अफसरों पर SPG एक्ट के तहत होगी कार्रवाई 

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,641फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
148,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें