33 C
Mumbai
Wednesday, April 24, 2024
होमदेश दुनियाIPL 2024 GT vs MI: हार्दिक मुंबई के नेतृत्व में गुजरात से...

IPL 2024 GT vs MI: हार्दिक मुंबई के नेतृत्व में गुजरात से मुकाबला !

शुभमन गिल और हार्दिक पंड्या दोनों ही दोनों टीमों के नए कप्तान हैं| ऐसे में दोनों टीमों के प्रशंसक अपनी-अपनी टीमों से इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ करने की उम्मीद कर रहे हैं।

Google News Follow

Related

आईपीएल 2024 का पांचवां मैच आज गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में चल रहा है। इस मैच में गुजरात टाइटंस की कप्तानी शुबमन गिल कर रहे हैं, जबकि मुंबई इंडियंस हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेल रही है| शुभमन गिल और हार्दिक पंड्या दोनों ही दोनों टीमों के नए कप्तान हैं| ऐसे में दोनों टीमों के प्रशंसक अपनी-अपनी टीमों से इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ करने की उम्मीद कर रहे हैं।

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा​|​ इस मैदान पर अब तक कुल 10 आईपीएल मैच खेले जा चुके हैं​|​ इसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने छह मैच जीते हैं, जबकि लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने चार बार जीत हासिल की है​|​ इस मैदान की पिच समय-समय पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों के लिए उपयोगी होती है। शुरुआती ओवरों में तेज गेंदबाज बल्लेबाजों को चुनौती देते हैं​|​ बाद में यह पिच बल्लेबाजी के अनुकूल हो जाती है​|​

दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो गुजरात और मुंबई के बीच अब तक चार मुकाबले हुए हैं। इनमें से दो मैच गुजरात ने जीते हैं, जबकि इतने ही मैच मुंबई ने जीते हैं। मुंबई के खिलाफ गुजरात टाइटंस का उच्चतम स्कोर 233 रन है. वहीं, मुंबई ने प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ 218 रन बनाए हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों टीमों में से कौन सी टीम अपने पिछले स्कोर से ज्यादा रन बनाती है।

Gujarat Titans vs Mumbai Indians Live, IPL 2024: मुंबई को पांच खिताब दिलाने वाले रोहित शर्मा इस सीजन में केवल एक बल्लेबाज के रूप में खेलेंगे। वह विश्व कप से पहले अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में रहना चाहते हैं। वहीं आज के मैच में दोनों टीमों के कप्तानों की भी परीक्षा होगी|

यह भी पढ़ें-

क्या मराठा समुदाय लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारेगा? मनोज जरांगे ने सुनाया फैसला!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,634फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
148,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें