28 C
Mumbai
Sunday, June 16, 2024
होमदेश दुनियारोहित शर्मा के लंबे सिक्स देख कर अंपायर इरास्मस शॉक्ड! कहिये ये...

रोहित शर्मा के लंबे सिक्स देख कर अंपायर इरास्मस शॉक्ड! कहिये ये बात    

रोहित शर्मा ने 63 बाल पर 86 रनों की शानदार पारी खेली।   

Google News Follow

Related

शनिवार को वर्ल्ड कप के मैच में भारत ने पाकिस्तान को आठवीं बार हरा दिया। इस मैच में रोहित शर्मा ने आतिशी पारी की खूब चर्चा हो रही है। रोहित शर्मा ने 63 बाल पर 86 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने मैच में छह गगनचुंबी लगाए। उनका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, रोहित और अंपायर से बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित और अम्पायर मराइस इरास्मस कुछ बातचीत है। जिसका अब खुलासा हुआ है रोहित शर्मा और अम्पायर इरास्मस आपस में क्या बातचीत कररहें। इस संबंध में बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें रोहित यह बताते नजर आ रहे हैं कि अम्पायर से उन्होंने क्या बात कही।
 वीडियो में हार्दिक पंड्या रोहित शर्मा से मजाकिया अंदाज में पूछ रहे हैं कि वह अम्पायर को अपने डोले शोले क्यों दिखा रहे थे। इस पर रोहित शर्मा जवाब देते हैं कि वो मुझसे पूछ रहा था कि इतना लम्बा छक्के कैसे मारते हो …. ये तेरे बैट में कुछ है। मैंने कहा बैट में कुछ नहीं बस पावर है। बता दें कि शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत पाकिस्तान के बीच खेले गए में भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की।
भारत ने वर्ल्ड कप के मैच में आठवीं बार भी पाकिस्तान को हरा दिया। भारत ने टॉस जीतकर पकिस्तान को बैटिंग को आमंत्रित किया। पाकिस्तान 42.5 ओवर में मात्र 191 रन ही बना पाया। जबकि भारत ने यह लक्ष्य 30.3 ओवर में पा लिया। भारत ने एक लक्ष्य 3 विकेट गंवा कर हासिल किया। जिसमें रोहित शर्मा ने इस मैच जबरदस्त पारी खेली।
ये भी पढ़ें  

 

JNU की पूर्व छात्रा शेहला राशिद ने इजरायल-हमास जंग पर कही ये बात   

Pune World Cup 2023: नहीं मिल रहे पुणे मैच के टिकट,आखिरकार रोहित पवार ने कहा..!

अडानी का नाम लेकर जज पर भड़के संजय सिंह; ​उन्होंने​ कहा, “आपको अवश्य…”​!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,562फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
161,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें