28 C
Mumbai
Saturday, March 2, 2024
होमदेश दुनिया.... तो यह रिपोर्ट दिखा देना

…. तो यह रिपोर्ट दिखा देना

विवेक अग्निहोत्री ने दिल दहला देने वाली एक फोटो पोस्ट की

Google News Follow

Related

विवेक अग्निहोत्री ने दिल दहला देने वाली एक फोटो पोस्ट की है। जहां एक ओर द कश्मीर फाइल्स को लेकर देश-विदेश में  हंगामा मचा हुआ है। इस फिल्म पर आये दिन राजनीति हो हो रही है कोई कहा रहा है यह झूठी कहानी है तो कोई इसे कमर्शियल फिल्म बता रहा है। यह फिल्म 200 करोड़  के क्लब आसपास पहुँच गई है। इसको पीएम मोदी भी देखने की अपील कर चुके हैं।

इस बीच फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने  एक पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने लिखा, जब कोई नरसंहार को न मानने वाला मरे हुए लोगों की संख्या पर बहस करे, उसे यह 1989 की रिपोर्ट दिखा दीजिये। फिर पूछना आप रमेश कुमार को कितने  नंबर देंगे। दरअसल, पिछले दिनों उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि फिल्म में कई चीजें झूठी दिखाई गई हैं। उन्होंने आगे कहा था कि जब यह घटना हुई थी उस समय फारुख अब्दुल्ला मुख्यमंत्री नहीं थे। यह कमर्शियल फिल्म है। इसके बाद बुधवार को यह पोस्ट कर  सबको चकित कर दिया।

रमेश कुमार के फोटो के साथ लिखा गया है कि रमेश कुमार का पूछना है कि  अपना नाम कैसे ले क्योंकि इस्लामिक फ़ण्डामेंडलिस्ट ने भारत माता कहने पर उनकी जुबान काट दी थी।   विवेक अग्निहोत्री के इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने कई तरह के सवाल बताये हैं।

                         

ये भी पढ़ें

 

‘The Kashmir Files’ के बाद ‘The kerala story, रोंगटे खड़े कर देगी

हां, मैं डंके की चोट कहता हूं कि देखी ‘द कश्मीर फाइल्स’  

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,738फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
133,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें