29 C
Mumbai
Friday, February 23, 2024
होमन्यूज़ अपडेटराष्ट्रपति पदक से पुलिस अधिकारी रश्मि करंदीकर सम्मानित

राष्ट्रपति पदक से पुलिस अधिकारी रश्मि करंदीकर सम्मानित

महाराष्ट्र के 78 पुलिस अधिकारियों को राष्ट्रपति पदक देने की घोषणा की गई है|इनमें सबसे पहला नाम है रश्मि करंदीकर का। देशभर के कुल 753 अधिकारियों को यह पदक देने की घोषणा की गई है।

Google News Follow

Related

पुलिस अधिकारी रश्मी करंदीकर को राष्ट्रपति पदक से सम्मानित किया जाएगा|उन्हें यह मेडल उनकी सराहनीय सेवा के लिए दिया जाएगा| महाराष्ट्र के 78 पुलिस अधिकारियों को राष्ट्रपति पदक देने की घोषणा की गई है|इनमें सबसे पहला नाम है रश्मि करंदीकर का। देशभर के कुल 753 अधिकारियों को यह पदक देने की घोषणा की गई है।

महाराष्ट्र से रश्मि करंदीकर, संजय जाधव, राजेश्वरी कोरी, रवींद्र चार्डे, अरुण परिहार, अमित तिमांडे और योगेश जाधव को राष्ट्रपति पदक से सम्मानित किया गया है। रश्मि करंदीकर वर्तमान में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के पद पर कार्यरत हैं।जब किसी को पुलिस विभाग में भर्ती किया जाता है, तो वह व्यक्ति सचमुच मिट्टी की गेंद की तरह होता है!

सबसे पहले जो वरिष्ठ अधिकारी व्यक्ति के संपर्क में आता है, वह उसे मजबूती से ठोककर ‘आकार देने’ की प्रक्रिया शुरू करता है, तभी मिट्टी का गोला आकार लेता है। यदि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अर्चना त्यागी मैडम की तरह कर्तव्यनिष्ठ हों तो क्या होगा? रश्मि करंदीकर ने कहा था कि मैं उनके अधीन एक परिवीक्षाधीन अधिकारी के रूप में शामिल हुई और मुझे तुरंत एहसास हुआ कि मेरी उम्मीदवारी की अवधि कैसी होगी।

रश्मि करंदीकर एक अच्छी पुलिस अधिकारी के रूप में जानी जाती हैं। उन्हें राष्ट्रपति पदक के लिए चुना गया है| महाराष्ट्र के 78 पुलिस अधिकारियों को राष्ट्रपति पदक दिया जाएगा| इसमें रश्मि करंदीकर का चयन हुआ है।

यह भी पढ़ें-

मराठा आरक्षण: हमारा विरोध करने वाले हर नेता को मनोज जरांगे पाटिल की चेतावनी!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,760फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें