34 C
Mumbai
Monday, April 22, 2024
होमदेश दुनियालोकसभा चुनाव 2024: प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष को दिखाया आईना!

लोकसभा चुनाव 2024: प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष को दिखाया आईना!

Google News Follow

Related

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के बाद बिहार में एक सार्वजनिक बैठक की। इस मौके पर मोदी ने कहा, सबसे पहले मैं ममता दीदी को धन्यवाद देता हूं| मैं इस मैदान से 2019 के चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल की जनता को संबोधित करने आया था| उस समय, ममता दीदी ने इसे आकार में छोटा करने के लिए मैदान के बीच में एक मंच बनाया था। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचारी कान खोलकर सुन लें, यह मोदी नहीं 140 करोड़ देशवासियों का गुस्सा निकल कर आया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन शब्दों के साथ राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव को सीधा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनके समय गरीबों को नौकरी देने के नाम पर जमीन लिखवा ली जाती थी।

इस उन्होंने कहा कि नीतीश भी रेल मंत्री थे, उन पर तो कभी ऐसा दाग नहीं लगा। जिनकी पहचान अपहरण उद्योग की रही, वह सड़क नहीं बनने देते थे। वह बिहार को लालटेन युग में रखना चाहते हैं, जबकि हम नीतीश कुमार के साथ रहकर बिहार में सड़क और हाइवे बना रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने अयोध्या के राम मंदिर की चर्चा करते हुए कहा कि राजद-कांग्रेस ने राम मंदिर को बनने से रोकने में पूरी ताकत लगा दी थी। आज भी यह लोग राम मंदिर का उपहास करते हैं। इन्होंने हर मौके पर बिहार और बिहार गौरव का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि जंगलराज में बेटियां बाहर नहीं निकल पाती थीं। उठा ली जाती थीं। कुछ भी अच्छा नहीं होने दिया जाता था। इनका प्रदेश में अपहरण ही उद्योग था। हमारी सरकार ने बिहार के गौरव कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिया। इन्हीं लोगों ने रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनाने का विरोध किया। आदिवासी महिला द्रौपदी मुर्मु जी को राष्ट्रपति बनाने का विरोध किया था।

कुछ दिनों पहले पश्चिम बंगाल के परगना जिले संदेशखाली में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का मामला सामने आया था| स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों ने तृणमूल कांग्रेस नेता के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कई मार्च निकाले थे। इन मार्चों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस मामले पर संज्ञान लिया|उन्होंने कहा, पूरे बंगाल और देश ने देखा है कि संदेशखाली मामले में आरोपियों को बचाने के लिए तृणमूल ने अपनी ताकत लगा दी थी| संदेश में महिलाओं के साथ जो हुआ वह तृणमूल के अत्याचार की पराकाष्ठा थी| भाजपा ने तय किया है कि जब तक अपराधियों को सजा नहीं मिल जाती, हम चैन से नहीं बैठेंगे|

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मैं कह रहा हूं देश से भ्रष्टाचार मिटाओ और विपक्षी दल कह रहे हैं भ्रष्टाचारियों को बचाएं| उनका कहना है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है, लेकिन पूरा भारत मेरा परिवार है| हम सीएए लेकर आये| लेकिन, विपक्षी दल उस कानून के बारे में गलत सूचना फैला रहे हैं, लोगों के बीच झूठ फैला रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

Loksabha Election 2024: इस्तीफे के बाद निष्कासन, कांग्रेस पर निरुपम का पलटवार!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,640फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
148,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें