29 C
Mumbai
Friday, February 23, 2024
होमन्यूज़ अपडेटमहाराष्ट् : आलोचना के बाद अमोल मिटकारी ने अमोल कोल्हे को चेतावनी...

महाराष्ट् : आलोचना के बाद अमोल मिटकारी ने अमोल कोल्हे को चेतावनी दी है​ ​!

इस बार अमोल कोल्हे ने उपमुख्यमंत्री अजित पवार पर निशाना साधा है​|​“जब एक बाघ जंगल में चलता है, तो हम एक राजा की तरह महसूस करते हैं। लेकिन, सर्कस में रिंग मास्टर की चेतावनी पर अभ्यास करते समय, हमारा दिल दुखता है,'' अमोल कोल्हे ने अप्रत्यक्ष रूप से अजित पवार पर हमला किया।

Google News Follow

Related

राष्ट्रवादी कांग्रेस सांसद अमोल कोल्हे की ‘शेतकारी सम्मान यात्रा’ सभा बारामती के काटेवाड़ी में आयोजित की गई। इस बार अमोल कोल्हे ने उपमुख्यमंत्री अजित पवार पर निशाना साधा है|“जब एक बाघ जंगल में चलता है, तो हम एक राजा की तरह महसूस करते हैं। लेकिन, सर्कस में रिंग मास्टर की चेतावनी पर अभ्यास करते समय, हमारा दिल दुखता है,” अमोल कोल्हे ने अप्रत्यक्ष रूप से अजित पवार पर हमला किया। इस पर अजित पवार गुट के विधायक अमोल मिटकारी ने जवाब दिया है|

अमोल कोल्हे ने क्या कहा?: हमें टाइगर बहुत पसंद है|जब बाघ जंगल में घूमता है तो हमें लगता है कि वह राजा है। हालांकि, जब बाघ सर्कस में रिंगमास्टर के आदेश पर अभ्यास करता है, तो उसका दिल दुखता है। क्योंकि जिस बाघ से मैं बहुत प्यार करता था उसे रिंग मास्टर के निर्देशों का पालन करना पड़ता है।

जब वह उसी बाघ को पिंजरे में खड़ा देखता है, तो कलजा को दर्द होता है। इस बाघ के भय से अच्छे-अच्छे लोग कांपते थे। आज उसे पिंजरे में बंद होकर गुर्राना पड़ेगा। वहां से गुजरने वाला कोई भी व्यक्ति उसे पत्थर मार सकता है|अमोल कोल्हे ने अजित पवार पर तब ताना मारा था जब महाराष्ट्र के हित की बात करने वाले अजित पवार ने दिल्ली की चेतावनी पर एक शब्द भी नहीं बोला।

“कोल्हे की श्रेष्ठ बुद्धि पर हंसना पड़ता है”: इस पर बोलते हुए अमोल मिटकारी ने कहा, “अमोल कोल्हे जैसे बेहद साधारण व्यक्ति को शिरूर में चुनाव लड़वाकर अजित पवार ने शेर बना दिया। अब जब अमोल कोल्हे काटेवाड़ी गए और सरकाशी में अजित पवार की तुलना बाघ से करने की कोशिश की, तो कोल्हे की श्रेष्ठ बुद्धि पर हंसने का मन होता है। दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र तक पता चल जाता है कि कौन सर्कस में है और कौन जंगल में है।”

“अजित पवार से न करें तुलना”: अगर अमोल कोल्हे और सुप्रिया सुले को संघर्ष यात्रा पर निकलना पड़ा तो यही बात अजित पवार को अलग बनाती है| अजित पवार ने अमोल कोल्हे और सुप्रिया सुले को नियुक्त किया है| अजित पवार के बारे में बात करते समय सावधानी बरतनी चाहिए | बारामती के लोग बहुत बुद्धिमान हैं। बारामती के लोग जानते हैं कि भविष्य में क्या करना चाहिए। तो wait and watch … अजित पवार से तुलना मत कीजिए,” अमोल मितकारी ने अमोल कोल्हे को चेतावनी दी है।

​यह भी पढ़ें-

जेएनयू यूनिवर्सिटी की दीवार पर लगा विवादित नारा; कांग्रेस संगठन का नाम​!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,758फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें