36 C
Mumbai
Thursday, February 29, 2024
होमराजनीति"तीन राज्यों की हैट्रिक 2024 के हैट्रिक की गारंटी" 

“तीन राज्यों की हैट्रिक 2024 के हैट्रिक की गारंटी” 

पीएम मोदी ने रविवार को तीन राज्यों में बड़ी जीत के बाद दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Google News Follow

Related

पीएम मोदी ने रविवार को तीन राज्यों में बड़ी जीत के बाद दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।इस दौरान मौके पर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह अमित शाह सहित कई नेता उपस्थित रहे। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि तीन राज्यों की हैट्रिक 2024 के हैट्रिक की गारंटी है। यह मोदी की गारंटी है। उन्होंने इस मौके पर महिलाओं खास जिक्र किया। उन्होंने कहा की आज की जीत ऐतिहासिक है। आज    विकसित भारत के अपील  की जीत है। आज आत्मनिर्भर भारत के संकल्प की जीत जुई है।

 उन्होंने कहा कि यह हम सभी का सौभाग्य की अपने परिजनों का प्यार मिलता है. विश्वास मिलता है। मै माता बहनों भाइयो के सामने नतमस्तक हूं उन्होंने जो निर्णय दिया है बीजेपी के इसलिए उनके सामने नतमस्तक हूँ। उन्होंने देश लोगों को बांटने की बहुत कोशिश हुई। लेकिन मै बार बार कह रहा था कि मेरे लिए चार चार ही जातियां हमारी महिला शक्ति, हमारी युवा  शक्ति,  किसान और गरीब शामिल हैं।  आज बड़ी संख्या में इन चुनावों में चारों जातियों ने बहुत उत्साह दिखाया है। आज हर वंचित कहता है वंचित जीता है, किसान कहता है कि किसान जीता है, गरीब कहता है गरीब जीता है। इसी जीत में हर महिला अपनी जीत देखती है।,हर युवा अपनी जीत देख रहा। पीएम मोदी ने कहा कि देश की नारी जब किसी की सुरक्षा कवच बन जाए तो कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा।

उन्होंने कहा कि नारी शक्ति का विकास बीजेपी के विकास का मॉडल है,मै आज पूरी विनम्रता से  कह रहा हूं कि आपसे जो वादा किया गए वह पूरा किया जाएगा। यह मोदी की गारंटी है।  देश केवल विकास चाहता है। चाहे राजस्थान हो, मध्य प्रदेश हो, चाहे छत्तीसगढ़ हो इन तीनों राज्यों में सत्ता में बैठे दल सत्ता से बाहर है। बीजेपी की युवा हितैसी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासियों को सात दशक तक अपने नीतियों के जरिये पीछे रखा। आज आदिवासी समाज ने कांग्रेस का सफाया कर दिया। आदिवासी समाज ने छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान में कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ कर दिया। उन्होंने कहा कि देश को स्पष्ट रोडमैप चाहिए ,भारत का वोटर जनता है कि भारत बढ़ता है तो राज्य बढ़ता है।इसलिए वह बीजेपी को चुन रहा लगातार जीता रहा है। आज की हैट्रिक 2024 की हैट्रिक है। उन्होंने  इंडिया गठबंधन पर भी हमला बोला।
ये भी पढ़ें 

भाजपा की जीत का सूत्र

सनातन से नफ़रत करने वाली कांग्रेस, मुख्यालय पर लगाई श्रीराम-हनुमान की तस्वीरें

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,746फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
132,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें