29 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024
होमराजनीतिकमलनाथ के BJP में एंट्री पर कैलाश विजयवर्गीय का रेड सिग्नल  

कमलनाथ के BJP में एंट्री पर कैलाश विजयवर्गीय का रेड सिग्नल  

मध्य प्रदेश के मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी को कांग्रेस नेता कमल नाथ की जरूरत नहीं है

Google News Follow

Related

कांग्रेस नेता कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच बीजेपी नेता का कहना है कि उनके लिए पार्टी का दरवाजा बंद है, उनकी यहां कोई जरुरत नहीं है। मध्य प्रदेश के मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी को कांग्रेस नेता कमल नाथ की जरूरत नहीं है और उनके लिए पार्टी के दरवाजे बंद हैं। कैलाश विजयवर्गीय का बयान ऐसे समय में आया है जब  मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री  कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के  बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज थी। हालांकि, अब उस पर विराम लग गया है।

इस बीच, छिंदवाड़ा जिले के कई कांग्रेसी नेता बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। बता दें कि  कुछ दिन पहले ही यह अफवाहें तेज थी की कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। यह अफवाह तब और तेज हो गई जब कमलनाथ अपने बेटे के साथ दिल्ली पहुंचे थे। उस समय कमलनाथ ने भी मीडिया से बातचीत करते हुए  साफ़ जवाब नहीं दिया उन्होंने गोलमटोल जवाब देकर संदेह को और बड़ा दिया था।

वहीं, कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह और पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख जीतू पटवारी सहित कई  नेताओं ने कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने के दावों का खंडन किया था और आरोप लगाया था कि  बीजेपी द्वारा ही ऐसी अफवाहें फैलाई जा रही हैं।

राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चा है कि कमलनाथ और उनके बेटे नकुल नाथ कांग्रेस से अलग होने का मन बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि कमलनाथ ने कांग्रेस आलाकमान से राज्यसभा भेजे जाने की मांग की थी लेकिन कांग्रेस आलाकमान ने उनके इस मांग को ठुकरा दिया था और उनकी जगह अशोक सिंह को राज्यसभा भेजा।

पिछले साल के अंत में कांग्रेस  ने राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में बुरी तरह से हार गई थी जिसका ठीकरा कमलनाथ के ही सिर फूटा था और उन्हें प्रदेश अध्यक्ष के पद से  हटा दिया था। बता दें कि मध्य प्रदेश में पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 230 विधानसभा सीटों में से 163 सीटें जीती थी। जबकि कांग्रेस ने केवल सिर्फ 66 सीटों पर ही जीत दर्ज कर पाई थी।

ये भी पढ़ें 

नोटिस पर नोटिस, ईडी ने शराब घोटाला मामले में केजरीवाल को ​7​वीं बार बुलाया!

मराठा आंदोलन में फूट​: अजय महाराज, अब संगीता वानखेड़े ने ​जरांगे​ पर ​किया हमला​!

स्मृति ईरानी ने अमेठी के लोगों से किया वादा निभाया, नए घर में किया प्रवेश

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,645फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
147,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें