27 C
Mumbai
Thursday, July 18, 2024
होमधर्म संस्कृतिअनोखा विरोध, सनातन की डेंगू से तुलना करने पर पैरों के तले...

अनोखा विरोध, सनातन की डेंगू से तुलना करने पर पैरों के तले रौंदे जा रहे उदयनिधि      

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने सनातन धर्म की तुलना मलेरिया और डेंगू से की ,हिन्दू संगठन के अनोखे विरोध का वीडियो वायरल  

Google News Follow

Related

सनातन धर्म पर उदयनिधि के बयान की देशभर में विरोध हो रहा है। तामिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने पिछले दिनों सनातन धर्म की तुलना मलेरिया और डेंगू से की जाने के बाद ऐसे हिन्दू संगठनों द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है। पिछले दिनों उत्तर प्रदेश , मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों उदय निधि का विरोध किया गया. अब इंदौर में उदयनिधि के खिलाफ अनोखा विरोध किया जा रहा है। यहां के एक मंदिर में सीढ़ियों के नीचे उदयनिधि के तस्वीर वाला पोस्टर चिपकाया गया है। जिस पर श्रद्धालु पैर रखकर आ जा रहे हैं।

इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें यह देखा जा सकता है कि लोग कैसे उदय निधि के तस्वीर वाले पोस्टर पैर रख कर आ जा रहे है।बताया जा रहा है कि हिन्दू जागरण मंच के द्वारका जिले के कार्यकर्याओं ने अपने क्षेत्र के एक मंदिर के सीढ़ियों के नीचे उदयनिधि का पोस्टर लगा दिया है जिस पर से श्रद्धालु आ जा रहे हैं।मंदिर में जो श्रद्धालु भगवान् के दर्शन के लिए आ रहे है वे उस पोस्टर पर अपना पैर पोंछकर ही मंदिर के अंदर जा रहे हैं। इस अनोखे विरोध प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस संबंध में हिन्दू जागरण मंच के जिला संयोजक कन्नू मिश्रा ने कहा कि जिस तरह उदयनिधि ने सनातन धर्म के खिलाफ टिप्पणी की उसकी वजह से अपने अलग अंदाज में उनका विरोध किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आगे भी ऐसा विरोध अलग अलग स्थानों पर किया जाएगा। उदयनिधि के बयान से करोडो हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है.
ये भी पढ़ें 

 

आजम के कई ठिकानों पर IT की रेड, जौहर यूनिवर्सिटी के खातों की जांच   

अयोध्या में राम जन्मभूमि पर खुदाई के दौरान मिली मूर्तियां और मंदिर के अवशेष

अब ड्रेस कोड पर बहस! वर्दी पर कमल को लेकर कांग्रेस​​-भाजपा​ पर आक्रामक है​!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,504फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
165,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें