29 C
Mumbai
Friday, February 23, 2024
होमबिजनेसED के सामने पेश न होने पर BJP का वार, अपराधी जैसा...

ED के सामने पेश न होने पर BJP का वार, अपराधी जैसा व्यवहार कर रहे केजरीवाल    

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि केजरीवाल एक बार फिर ईडी के सामने पेश नहीं हुए। इससे पता चलता है कि चोर की दाढ़ी में तिनका है।

Google News Follow

Related

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली शराब नीति घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा तीसरी बार भेजे गए समन बावजूद ईडी के सामने पेश नहीं हुए। बुधवार को केजरीवाल को ईडी के सामने पेश होना था,लेकिन वे ईडी के सामने पेश नहीं होते। उन्होंने एक लिखित जवाब भेजा है, जिसमें कहा गया है कि केजरीवाल 26 जनवरी और राज्य सभा चुनाव का हवाला दिया है। वहीं बीजेपी ने चोर की दाढ़ी में तिनका बता कर केजरीवाल को घेरा है।     

ईडी को भेजे गए जवाब में लिखा गया है कि ” मै चकित हूं कि मेरे द्वारा पूर्व में दिए गए रिप्लाई का बिना जवाब दिए ही, मुझे एक बार फिर समन दिया गया। मैंने 2 /11 /2023 और  20 /12/ 2023 को पूर्व में जवाब दिया था। इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि आपके पास कोई क़ानूनी  कारण नहीं है जिसकी वजह से आप मुझे समन करें।   

 इसके अलावा केजरीवाल ने चुनाव आयोग द्वारा राज्यसभा चुनाव की तारीख घोषित किये जाने का हवाला दिया।इसके लिए 3 जनवरी से नामांकन शुरू हो रहा है। 19 जनवरी को वोटिंग होगी और परिणाम घोषित किये जाएंगे। दिल्ली में राज्यसभा की तीन सीटें है। 27 जनवरी 2024 को सांसदों का कार्यकाल खत्म हो रहा है।पार्टी का संयोजक होने के नाते इस चुनाव में मेरा रहना बहुत ही जरुरी है। उन्होंने आगे लिखा है कि दिल्ली का मुख़्यमंत्री होने के नाते 26 जनवरी को मुझे कई कार्यक्रमों में शामिल होना ही में मुझे उम्मीद है कि पूरी पारदर्शिता के तहत काम करेंगे। 

 बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि केजरीवाल एक बार फिर ईडी के सामने पेश नहीं हुए। इससे पता चलता है कि चोर की दाढ़ी में तिनका है। उनके पास कुछ तो छुपाने के लिए है। वे एक भगोड़े और अपराधी की तरह व्यवहार कर रहें है। वे विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कोर्ट ने माना है कि पैसों का लेनदेन हुआ है। कोर्ट ने यह भी कहा है कि कोई राजनीति प्रतिशोध नहीं है। 

ये भी पढ़ें  

जूनियर पहलवानों ने बजरंग, साक्षी और विनेश के खिलाफ खोला मोर्चा     

ड्राइवर से औकात पूछने वाले DM पर गिरी गाज, जाने क्या था मामला?   

जूनियर पहलवानों ने बजरंग, साक्षी और विनेश के खिलाफ खोला मोर्चा     

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,760फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
130,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें