27 C
Mumbai
Thursday, July 18, 2024
होमक्राईमनामाहरियाणा: हिसार में जेजेपी के नेता की गोली मारकर हत्या।

हरियाणा: हिसार में जेजेपी के नेता की गोली मारकर हत्या।

2017 में जींद के निंदाना गांव से शोरूम में अपनी बाइक ठीक करवाने आए विक्की नाम से बहस के बाद फायरिंग भी हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी विक्की को गिरफ्तार कर मामला भी दर्ज किया था।

Google News Follow

Related

हिसार के हांसी में शोरूम के बाहर उद्योगपति और जननायक जनता पार्टी के नेता रविंद्र सैनी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्यारे फरार है। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो हुई है और उसका फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है, इस घटना से प्रदेश में तनावपूर्ण वातावरण बना हुआ है।

रविंद्र सैनी जननायक जनता पार्टी कि व्यापार सेल के जिलाध्यक्ष और सैनी मोटर शो रूम के संचालक थे। शाम छह बजे के करीब फोन पर बात करते हुए रविंद्र सैनी शोरूम के बाहर निकले तब तीन अज्ञात हमलावर बाइक से आकर उन पर गोलियां बरसाने लगे, जिसके बाद रविंद्र सैनी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हमलावर अपने चौथे साथी के साथ बिना नंबर प्लेट की बाइक पर बैठकर फरार हो गए है।

दरसल रविंद्र सैनी उनको मिलने वाली धमकियों पर पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा चुके थे ,जिसके बाद 2014 और 2017 मेजिन शोरूम में फायरिंग भी हो चुकी है। 2017 में जींद के निंदाना गांव से शोरूम में अपनी बाइक ठीक करवाने आए विक्की नाम से बहस के बाद फायरिंग भी हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी विक्की को गिरफ्तार कर मामला भी दर्ज किया था। मौका मिलते ही विक्की जेल से फ़रार हो गया, जिसके बाद पुलिस ने रविंद्र सैनी को गनमैन के साथ सुरक्षा मुहैय्या कराई थी। अब पुलिस ने इसी एंगल को देखते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना शोरूम के बाहर हुई जब सुरक्षाकर्मी जगदीप शोरूम के अंदर बैठा था और रविंद्र फोन करने के लिए बाहर गए वैसे ही उन पर हमला किया गया। सुरक्षाकर्मी ने बताया गोलियों की आवाज सुनते ही जगदीप घटनास्थल पर पहुंचा और हमलावरों का पीछा किया पर वो तेजी से निकल गए। कार और रेहड़ी वाले के बीच में आने की वजह से जगदीप हमलावरों पर गोली नहीं चला पाया। पुलिस ने घटनास्थल से चार बुलेट के खोल भी बरामद किए है। पुलिस की ओर से हमलावरों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़े:

बर्फ में दबे मिले तीन जवानों के मृतदेह !

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,504फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
165,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें