34 C
Mumbai
Tuesday, May 21, 2024
होमदेश दुनियाशेहला रशीद ने फिर की PM मोदी की प्रशंसा, कहा "कश्मीर गाजा...

शेहला रशीद ने फिर की PM मोदी की प्रशंसा, कहा “कश्मीर गाजा नहीं ”     

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रा ने शेहला रशीद ने कश्मीर पर बड़ा बयान दिया है

Google News Follow

Related

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रा ने शेहला रशीद ने कश्मीर पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ़ की है। उन्होंने कहा कि कश्मीर गाजा नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि कश्मीर में आये बदलाव का श्रेय पीएम मोदी और अमित शाह को देते हुए कहा कि इसका श्रेय पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को देना चाहूंगी जिन्होंने ऐसी स्थित पैदा की जो रक्तहीन थी। इससे पहले भी रशीद ने पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ़ कर चुकी हैं।

जब शेहला रशीद से पूछा गया था कि क्या कश्मीर में पत्थरबाजों के प्रति उनका नरम रुख था तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि “हां” ऐसा साल 2010 में था। लेकिन जब आज की बदली हुई स्थिति देखती हूँ तो, आज की स्थिति के लिए बहुत आभारी हूं। उन्होंने कहा कि कश्मीर गाजा नहीं है यह बात स्पष्ट हो गई है। क्योंकि कश्मीर केवल विरोध प्रदर्शनों में शामिल था। घुसपैठ, उग्रवाद की घटनाएं होती थी। लेकिन आज बदली हुई स्थिति के लिए खाकर प्रधानमंत्री को इसके लिए श्रेय देना चाहूंगी। साथ ही गृह मंत्री अमित शाह को भी, जिन्होंने एक ऐसी स्थिति निर्मित, जो रक्तहीन है।

उन्होंने अगस्त माह में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था की मौजूदा सरकार के प्रयास से कश्मीर  में मानवाधिकार के रिकॉर्ड में लगातार सुधार हो रहा है। सरकार के प्रयास से कश्मीरियों की पहचान के संकट को खत्म कर दिया।

बता दें कि इससे पहले रशीद पीएम मोदी की घोर आलोचक थी। उन्होंने कश्मीर से धारा 370 हटाए को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी, लेकिन बाद में उन्होंने उसे वापस ले लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाया था कि सुरक्षा बल घरों में घुसकर, लोगों को उठा रही है। हालांकि, सेना ने रशीद के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था।

ये भी पढ़ें 

 

2 दिन, 3 दिग्गज बिजनेसमैन ने दुनिया को कहा अलविदा, जाने कौन वे धुरंधर?         

राबड़ी को नहीं तो किसे CM बनता? लालू का नित्यानंद राय पर तंज

​Cricket World Cup 2023 : भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच को लेकर ट्विटर पर धमकी​!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,601फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
154,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें