32 C
Mumbai
Tuesday, May 21, 2024
होमन्यूज़ अपडेटLS 2024: एकनाथ शिंदे ने, कहा, पीएम की यात्रा 'अग्निपथ' कविता की...

LS 2024: एकनाथ शिंदे ने, कहा, पीएम की यात्रा ‘अग्निपथ’ कविता की तरह!

Google News Follow

Related

राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने प्रशंसा करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की अब तक की राजनीतिक यात्रा हरिवशं राय बच्चन की अग्निपथ कविता की तरह है और वह जो कहते हैं वह करते हैं| उन्होंने यह विश्वास भी जताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करिश्मा ऐसा है कि वह अब कल्याण, ठाणे और भिवंडी तीनों सीटें जीत रहे हैं।

​​वाराणसी में दिखी लोकप्रियता: मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि वाराणसी के लोगों ने देखा है कि वे मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए कितने उत्सुक हैं। हमें इस पर गर्व था​|​ वाराणसी में उनकी लोकप्रियता देखी और वहां उपस्थित होने का सौभाग्य पाकर गौरवान्वित महसूस किया।

​​अग्निपथ कविता को याद करते हुए: एकनाथ शिंदे ने कहा, जब भी वह मोदी से मिलते हैं, तो उन्हें हरिवंशराय बच्चन की अग्निपथ कविता याद आती है। उन्होंने कहा कि मैंने मोदी के चेहरे पर कभी थकान और उदासी नहीं देखी​|​ उनका राजनीतिक सफर अग्निपथ काव्य की तरह है​|​ 2014 से पहले किसी भी प्रधानमंत्री ने कभी कल्याण का दौरा नहीं किया था​,लेकिन मोदी तीन बार कल्याण आये​|​ हमने भिवंडी, ठाणे और कल्याण जीत लिया है​|​

​​एकनाथ शिंदे ने कहा कि यह चुनाव देश के भविष्य को आकार दे रहा है, यह देश के विकास और प्रगति को आकार दे रहा है। उन्होंने कहा कि यह देश को महाशक्ति तक पहुंचाने वाला चुनाव है​|​ कपिल पाटिल, श्रीकांत शिंदे के लिए वोट का मतलब मोदी के लिए वोट है। गुमराह विरोधी मोदी के नाम का दुरुपयोग करते हैं। लेकिन एक मोदी कई लोगों पर भारी पड़ रहा है​|​ जो कहता है, वो करता है, उसे कहते हैं मोदी।​ ​वे ‘प्राण जाए पर वचन न जाए’ की तरह काम कर रहे हैं और उन्होंने धारा 370 हटाई, राम मंदिर बनाया। मोदी जी हर बैठक में भारत के उज्ज्वल भविष्य का दृष्टिकोण प्रस्तुत करते हैं।

​​मोदी पाकिस्तान को सबक सिखा रहे हैं। एकनाथ शिंदे ने कहा कि देश की 140 करोड़ जनता ने उन्हें एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने का फैसला कर लिया है​|​ठाकरे ने पाकिस्तान का समर्थन करना शुरू कर दिया, उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनके अभियान में पाकिस्तानी झंडे देखे जा रहे थे और 1993 के मुंबई विस्फोटों के आरोपी उनके उम्मीदवार के अभियान में देखे गए थे।

​यह भी पढ़ें-

महाराष्ट्र के डिंडोरी लोकसभा से पीएम मोदी की दहाड़, ठाकरे और पवार पर बोला हमला!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,600फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
154,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें