27 C
Mumbai
Thursday, July 18, 2024
होमदेश दुनियामध्य प्रदेश : घमंडिया गठबंधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हमला !

मध्य प्रदेश : घमंडिया गठबंधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हमला !

इस भारत अघाड़ी में लोग स्वामी विवेकानन्द और लोकमान्य तिलक को प्रेरित करने वाले सनातन धर्म को मिटाना चाहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे सनातन धर्म को नष्ट करना चाहते हैं| गुरुवार मध्य प्रदेश के सागर जिले में बीना रिफाइनरी फाउंडेशन परियोजना में बोल रहे थे।

Google News Follow

Related

घमंडिया गठबंधन का बुरा इरादा दुनिया के सबसे पुराने धर्मों में से एक सनातन धर्म की नींव को नष्ट करना है। इस भारत अघाड़ी में लोग स्वामी विवेकानन्द और लोकमान्य तिलक को प्रेरित करने वाले सनातन धर्म को मिटाना चाहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे सनातन धर्म को नष्ट करना चाहते हैं| गुरुवार मध्य प्रदेश के सागर जिले में बीना रिफाइनरी फाउंडेशन परियोजना में बोल रहे थे।

आज उन्होंने खुले तौर पर सनातन धर्म को निशाना बनाया है। कल वे हम पर हमला करेंगे. देश के सभी रूढ़िवादी लोगों और हमारे देश से प्यार करने वाले लोगों को अब सावधान हो जाना चाहिए। हमें ऐसे लोगों को रोकना होगा”। ‘घमंडिया अघाड़ी की हाल ही में मुंबई में बैठक हुई थी| उनके पास न कोई नीति है, न कोई मुद्दा और न ही कोई नेता। उनके पास सनातन धर्म पर हमला करने का एक छिपा हुआ एजेंडा है। वे इस धर्म को नष्ट करना चाहते हैं”, उन्होंने यह भी आलोचना की।

डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की आलोचना की| उन्होंने कहा था कि सनातन धर्म को नष्ट कर देना चाहिए| साथ ही सनातन धर्म की तुलना कुष्ठ रोग से की गई| इस पर बड़ा विवाद हुआ था| इन सब की पृष्ठभूमि में नरेंद्र मोदी ने उदयनिधि और इंडिया अलायंस के घटक दलों की भी आलोचना की है|
कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को पीछे छोड़ा: “जिस पार्टी (कांग्रेस) ने दशकों तक इस राज्य पर शासन किया, उसने इसे अन्य राज्यों की तुलना में आर्थिक रूप से पीछे छोड़ दिया। पिछली पीढ़ी के लोगों को याद होगा कि कांग्रेस ने प्रदेश के बुन्देलखण्ड क्षेत्र की पानी, बिजली की मांग आधी कर दी थी। आज भाजपा शासन में हर गांव में नई सड़कें बनी हैं और हर घर तक बिजली पहुंचाई गई है। मुझे विश्वास है कि मध्य प्रदेश आने वाले वर्षों में औद्योगीकरण के मामले में नई ऊंचाइयों को छुएगा।”
यह भी पढ़ें-

अभिनेता गोविंदा की होगी जांच, 1000 करोड़ के ऑनलाइन घोटाले का है मामला​ !

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,504फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
165,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें