27 C
Mumbai
Sunday, July 21, 2024
होमक्राईमनामामुंबई के हिट एंड रन मामला: बेटे को भगाने के आरोप में...

मुंबई के हिट एंड रन मामला: बेटे को भगाने के आरोप में मां और दो बहने गिरफ्तार!

मिहिर के फरार होने के बाद शिवसेना को काफी विरोध व आलोचनाओ का शिकार होना पड़ा, इस पर बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा था कि कानून सबके लिए समान है और दोषियों को कठोर सजा होगी।

Google News Follow

Related

मुंबई के हिट एंड रन मामले में आरोपी मिहिर शाह के पिता राजेश शाह को शिवसेना ने पद से हटा दिया है। मुंबई की वर्ली इलाके में मिहिर शाह ने ड्रिंक एंड ड्राइव करते हुए बाइक से जा रहे दंपत्ति को पीछे से ठोकर मारी थी| इस घटना में बाइक पर बैठी महिला को 100 मीटर तक गाड़ी से घिसटते हुए ले गया, जिससे महिला की मृत्यु हो गई। घटना के बाद मिहिर शाह गाड़ी लेकर फरार हुआ था|

पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से राजेश शाह के नाम पर दर्ज की हुई गाड़ी की पहचान कर ली। मिहिर के फरार होने के बाद शिवसेना को काफी विरोध व आलोचनाओ का शिकार होना पड़ा, इस पर बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा था कि कानून सबके लिए समान है और दोषियों को कठोर सजा होगी।

जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस ने उसके मोबाइल फोन ट्रेस पर रखा था जब मिहिर शाह के दोस्त ने कुछ देर के लिए अपना फोन चालू किया वैसे ही टॉवर लोकेशन के जरिए पुलिस को मिहिर विरार में छुपा था इस बात का पता चला और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मिहिर के पिता राजेश शाह शिवसेना के नेता थे। जिस वजह से उनके गाड़ी पर लगे शिवसेना के स्टीकर को निकालने की बातें भी उठ रही थी।

 विरोधियों और आलोचकों ने दावा किया है कि, मिहिर के पिता कोई आम आदमी नहीं है उन्होंने जरूर अपने पुत्र को बचाने के लिए सरकार की ओर से हस्तक्षेप किया होगा। यह कोई आम मामला नहीं है, राजेश शाह की संपत्ति देखते हुए उनके संबंध अंडरवर्ल्ड के साथ भी हो सकते हैं, उसकी जांच होनी चाहिए।

तमाम आलोचना के बाद शिवसेना ने अपने नेता राजेश शाह को पद से हटा दिया है। इसी के साथ प्रशासन ने देर रात तक बार चालू रखने के लिए तापस बार पर बुलडोजर की कार्रवाई भी की है। बता दें, इस प्रकरण में मिहिर शाह की मां और दो बड़ी बहनों को मंगलवार के दिन उसे भगाने में मदद करने के जुर्म में हिरासत में ले लिया गया।

यह भी पढ़े-

लखनऊ-आगरा हाइवे पर भीषण सड़क दुर्घटना:18 यात्रियों की मौत, 20 घायल!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,501फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
166,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें