32 C
Mumbai
Tuesday, May 21, 2024
होमक्राईमनामानीलम का कांग्रेस कनेक्शन!, BJP ने की आतंकी कसाब से तुलना    

नीलम का कांग्रेस कनेक्शन!, BJP ने की आतंकी कसाब से तुलना    

नीलम का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह कह रही है कि हम सत्ता परिवर्तन करेंगे ,कांग्रेस को सत्ता में लाएंगे.

Google News Follow

Related

संसद के अंदर और बाहर उत्पात मचाने वाले पांच आरोपियों कोअब तक गिरफ्तार किया जा चुका है। इसमें एक नीलम आजाद नामक महिला शामिल है। इसके बारे में बीजेपी ने कांग्रेस से संबंध होने का रूप लगाया है।बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इस संबंध में एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने नीलम आजाद की तुलना आमिर असलम कसाब से की है। 

बीजेपी आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने अपने पोस्ट में लिखा है कि संसद की सुरक्षा में में सेंध लगाने वालों का डीएनए कांग्रेस और वामपंथियों से जुड़ा हुआ है। इतना ही नहीं ये राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा में भी भागीदारी की थी, इसके साथ ही अतीत में भी ये सुनियोजित आंदोलनों में सक्रिय रूप से हिस्सेदार रहे हैं। उन्होंने सवाल करते हुए पूछा है कि सवाल यह है कि इन्हें भेजा किसने ? उन लोगों ने बीजेपी सांसद से पास हासिल करने के लिए मैसूर से ही किसी को क्यों चुने ?  उन्होंने कहा  लोगों को गुमराह करने के लिए अजमल कसाब ने भी कलबा बांधा था।  

उन्होंने आगे लिखा कि विपक्ष आगे रुकेगा नहीं। वे हमारे लोकतंत्र के सबसे बड़े संस्थान संसद का अपमान करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। बताया जा रहा है कि नीलम आजाद पढ़ी लिखी है। लेकिन वह बेरोजगार है। इसकी वजह से वह काफी परेशान रहती थी। कहा जा रहा है कि नीलम आजाद का लेफ्ट विचारधारा के प्रति झुकाव था।  बता दें कि नीलम का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह कह रही है कि हम सत्ता परिवर्तन करेंगे ,कांग्रेस को सत्ता में लाएंगे. नीलम को बीजेपी विरोधी कई प्रदर्शनों में भी शामिल रही है। किसान आंदोलन के दौरान उसने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था। वीडियो में वह बीजेपी को क्रूर पार्टी बता रही है।

 

ये भी पढ़ें     

जाने कौन हैं प्रताप सिम्हा? जिनके पास पर नई संसद की सुरक्षा में लगी सेंध

पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा युवक संसद में क्यों घुसा? लातूर पुलिस को क्या जानकारी मिली?

लोकतंत्र के मंदिर के बाहर और अंदर उत्पात मचाने वाले कौन हैं वो चार आरोपी 

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,600फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
154,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें