29 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024
होमराजनीतिनोटिस से`कांग्रेस ने नहीं लिया सबक, अब PM MODI को कहा- "पनौती...

नोटिस से`कांग्रेस ने नहीं लिया सबक, अब PM MODI को कहा- “पनौती ए आजम” 

पंजाब कांग्रेस ने कहा "पनौती तुम कब आओगे" इसके जरिये चंद्रयान-2, करोना और विश्वकप की हार के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है।      

Google News Follow

Related

गुरुवार को चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को पीएम मोदी को पनौती वाला बताने पर नोटिस जारी किया था। वहीं, कांग्रेस इससे सबक लेने के बजाय अपने ही पैर में कुल्हाड़ी मारते हुए पीएम मोदी को “पनौती ए आजम” बताया है। कांग्रेस ने एक पोस्टर जारी किया है जिसमें पीएम मोदी पर्दे के पीछे दिखाई दे रहे हैं और सामने” पनौती ए आजम” लिखा हुआ है। जबकि पंजाब कांग्रेस के हैंडल से एक्स सोशल मीडिया पर लिखा गया है। पनौती तुम कब आओगे। इसके जरिये चंद्रयान-2, करोना और विश्वकप की हार के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है।

दरअसल, गुजरात के अहमदाबाद में खेले गए विश्वकप में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी। इस मैच को देखने के लिए पीएम मोदी अमित शाह और कई सेलिब्रेटिज भी स्टेडियम में थे।  जिस पर राहुल गांधी ने राजस्थान की एक रैली में उन्होंने पीएम मोदी को पनौती कहा था। जिस पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी, इसके बाद गुरुवार को चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को नोटिस भेजा था शनिवार तक जवाब मांगा है। वहीं, कांग्रेस इस मुद्दे पर आक्रामक बनी हुई है। पीएम मोदी को एक बार फिर “पनौती ए आजम” संबोधित कर नया बवाल खड़ा हो सकता है।

 कांग्रेस ने 1960 के मुगल ए आजम की तर्ज पर पोस्टर जारी किया है। जिसका शीर्षक पनौती ए आजम दिया गया है। वहीं, पंजाब कांग्रेस ने भी  ऐसा ही पोस्टर जारी किया है। जिसका शीर्षक दिया है “पनौती कब आओगे।” माना जा रहा है कि जब जब कांग्रेस पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का उपयोग किया तब तब बीजेपी ने ऐसे शब्दों को चुनावी हथियार बनाया है। पीएम मोदी को मौत का सौदागर और नीच कहने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया था। इसके साथ बीजेपी ने चौकीदार चोर है को भी मुद्दा बनाया था।
ये भी पढ़ें 

पूर्व नौ​ सैनिकों को मौत की सजा का मामला: ​कतर​ की निकली हेकड़ी !

पूर्व नौ​ सैनिकों को मौत की सजा का मामला: ​कतर​ की निकली हेकड़ी !

बंगाल में अडानी का प्रोजेक्ट रद्द, ममता बनर्जी के निशाने पर कौन राहुल या…..?     

म्यांमार में जारी संघर्ष से 26,000 लोग विस्थापित, भारत पर पड़ेगा असर!

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,645फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
147,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें