31 C
Mumbai
Wednesday, April 24, 2024
होमदेश दुनियाBJP राष्ट्रीय अधिवेशन: PM Modi ने भारत को विकसित राष्ट्र बनाने दिया...

BJP राष्ट्रीय अधिवेशन: PM Modi ने भारत को विकसित राष्ट्र बनाने दिया मंत्र, कहा….  

हमें विकसित भारत बनाना है तो अगले 5 साल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाना होगा।

Google News Follow

Related

दिल्ली के भारत मंडपम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अधिवेशन 2024 के दूसरे दिन पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। रविवार की उन्होंने कहा कि ”अब देश का सपना और संकल्प बड़ा होगा। हमारा सपना और संकल्प है कि हमें विकसित भारत बनाना है तो अगले 5 साल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाना होगा। उन्होंने कहा कि अगर हमें पांच साल में भारत को विकसित भारत बनाना है तो एक बड़ी छलांग लगानी होगी।”

उन्होंने कहा कि बीजेपी को हर किसी का विश्वास जीतना है और आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अगले 100 दिनों में नए उत्साह और नए विश्वास के साथ काम करने का लक्ष्य है। अगले 100 दिनों में हम सभी को हर नए मतदाता, हर लाभार्थी, हर समुदाय तक पहुंचना है। हमें हर किसी का विश्वास जीतना है।”

पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से उन युवाओं और नए मतदाताओं तक पहुंचने की अपील की जो 18वीं लोकसभा में पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग कर प्रतिनिधियों का चुनाव करेंगे। उन्होंने कहा कि, बीजेपी कार्यकर्ता साल के हर दिन 24 घंटे देश की सेवा के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं, लेकिन अब अगले 100 दिन नए जोश और नए विश्वास के साथ काम करने होंगे।

इस दौरान पीएम मोदी ने जैन मुनि आचार्य विद्यासागर महाराज को श्रद्धांजलि अर्पित की।आचार्य विद्यासागर महाराज का शनिवार देर रात निधन हो गया।  उन्होंने कहा  कि  “आज मैं आचार्य श्री 108 विद्यासागर जी महाराज को श्रद्धांजलि देना चाहता हूं।  उनके निधन की जानकारी मिलने के बाद हर कोई बहुत दुखी है। मेरे लिए यह व्यक्तिगत क्षति है। उनसे मिलकर कई बार मार्गदर्शन लेने का मौका मिला “। पिछली बार जब मैं उनसे मिलने गया था, तो मुझे नहीं पता था कि मैं दोबारा कभी उनके दर्शन नहीं कर पाऊंगा…”

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार विपक्षी नेताओं का भी मानना है कि आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा, “…आज विपक्षी नेता भी ‘एनडीए सरकार 400 पार’ के नारे लगा रहे हैं। एनडीए को 400 तक ले जाने के लिए बीजेपी को 370 (सीटों) का आंकड़ा पार करना होगा।”

ये भी पढ़ें

कौन थे आचार्य विद्यासागर महाराज? जिन्होंने आजीवन त्यागा था नमक-फल

PM Modi ने आचार्य विद्यासागर महाराज के निधन पर जताया दुःख, कहा….   

धर्मांतरण नियंत्रण विधेयक लाने की तैयारी में छत्तीसगढ़ भाजपा सरकार ​!

मोदी ने ​दिग्गज नेताओं को दिया कड़ा संदेश,अब पिछले दरवाजे से एंट्री बंद?​

लेखक से अधिक

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

The reCAPTCHA verification period has expired. Please reload the page.

हमें फॉलो करें

98,634फैंसलाइक करें
526फॉलोवरफॉलो करें
148,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

अन्य लेटेस्ट खबरें